नेहा धूपिया ने शेयर की GOOD NEWS, बेबी बंप के साथ शेयर की तसवीर

नेहा धूपिया और अंगद बेदी लगातार फैंस को सरप्राइज दे रहे हैं. दोनों ने अपने रिलेशनशिप के बारे में लोगों को पता नहीं चलने दिया और शादी की भी किसी को कानोंकान खबर नहीं हुई. शादी का खुलासा तब हुआ जब अभिनेत्री ने खुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी. शादी के बाद से ही […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 25, 2018 8:13 AM

नेहा धूपिया और अंगद बेदी लगातार फैंस को सरप्राइज दे रहे हैं. दोनों ने अपने रिलेशनशिप के बारे में लोगों को पता नहीं चलने दिया और शादी की भी किसी को कानोंकान खबर नहीं हुई. शादी का खुलासा तब हुआ जब अभिनेत्री ने खुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी. शादी के बाद से ही नेहा धूपिया की प्रेग्‍नेंसी की खबरें आ रही थी लेकिन नेहा और उनके पति अंगद बेदी ने इसपर चुप्‍पी साधे रखी. अब इस कपल ने एक बार फिर फैंस को शॉक दिया है.

नेहा और अंगद ने अपने सोशल अकाउंट पर कुछ तसवीरों के साथ नेहा के मां बनने की खुशी सबके साथ शेयर किया है. नेहा इन तसवीरों में अपना बेबी बंप को फ्लॉन्‍ट करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

नेहा धूपिया ने इस फोटो के साथ मैसेज लिखा, ‘नयी शुरुआत हो रही है…हम तीन…सतनाम वाहे गुरु.’ नेहा और अंगद ने तीन महीने पहले 10 मई 2018 को दिल्‍ली में गुरुद्वारे में अपने परिवार और कुछ दोस्‍तों की मौजूदगी में शादी की थी. नेहा की शादी का खुलासा तब हुआ जब उन्‍होंने खुद शादी की तसवीर शेयर कर इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी.

नेहा के प्रेग्नेंसी की ख़बरें फैलाई बल्कि नेहा को ट्रोलर्स का भी सामना करना पड़ा था. ट्रोलर्स को जवाब देते हुए अंगद ने इंटरव्‍यू में कहा था,’ मुझे लगता है कि सोशल मीडिया जैसा प्लेटफॉर्म आपस में खुलकर बात करने के लिए दिया गया है और इसका गलत इस्‍तेमाल नहीं किया जाना चाहिये. अगर आपके पास कोई बात है तो उसे आप लोगों के साथ शेयर करें वरना फालतू कॉमेंट करने को कोई मतलब नहीं है.’

बताते चलें कि, नेहा काजोल के साथ फ़िल्म ‘हेलिकॉप्टर ईला’ में नज़र आयेंगी. इस फिल्‍म में काजोल और रिद्धि सेन भी मुख्‍य भूमिका में हैं. इसीके साथ वो शो ‘रोडिज़’ को भी जज कर रही हैं. वहीं अंगद हाल ही में रिलीज हुई फ़िल्म ‘सूरमा’ में नजर आये थे.

पूर्व क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी के बेटे अंगद बेदी दिल्ली के लिए रणजी खेल चुके हैं. उन्होंने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की थी और फिर एक्टिंग में डेब्‍यू किया था. अंगद बेदी ने रेमी डीसूजा की फिल्‍म ‘फालतू’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. अंगद ‘उंगली’, ‘पिंक’, ‘टाइगर जिंदा है’ जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुके हैं.

Next Article

Exit mobile version