VIDEO: सोनाली बेंद्रे को कैंसर के इलाज के लिए कटवाने पड़े बाल, भर आई आंखें…

सोनाली बेंद्रे मेटास्‍टेटिक कैंसर से पीड़ित हैं और इनदिनों न्‍यूयॉर्क में अपना इलाज करवा रही हैं. सोनाली ने कुछ दिन पहले खुद सोशल मीडिया पर कैंसर से पीड़ित होने की खबर दी थी. अब सोनाली ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्‍ट किया है जिसमें वे कैंसर के इलाज के लिए अपने बाल कटवाती नजर आ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 11, 2018 10:44 AM

सोनाली बेंद्रे मेटास्‍टेटिक कैंसर से पीड़ित हैं और इनदिनों न्‍यूयॉर्क में अपना इलाज करवा रही हैं. सोनाली ने कुछ दिन पहले खुद सोशल मीडिया पर कैंसर से पीड़ित होने की खबर दी थी. अब सोनाली ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्‍ट किया है जिसमें वे कैंसर के इलाज के लिए अपने बाल कटवाती नजर आ रही हैं और उन्‍होंने एक इमोशनल मैसेज भी लिखा है. सोनाली भावुक नजर आ रही हैं. उन्‍होंने इजाबेल अलेंदे का एक कोट भी शेयर किया है.

इस वीडियो के साथ उन्‍होंने अपनी कुछ लेटेस्‍ट तसवीरें शेयर की है. इन तसवीरों में सोनाली कटे हुए बालों के साथ मुस्‍कुराती नजर आ रही है. वीडियो में सोनाली के पति गोल्‍डी बहल की भी झलक है.

सोनाली ने अपने पोस्‍ट में लिखा,’ मेरी पसंदीदा लेखिका इजाबेल अलेंदे के शब्‍दों में कहें,’ हमें इस बात का तब तक पता नहीं होता था कि हम कितना मजबूत हैं जब तक हमें अपनी छिपी हुई ताकत का इस्‍तेमाल करने के लिए मजबूर न कर दिया जाये. त्रासदी, युद्ध, जरुरत के समय, लोग अद्भुत काम कर जाते हैं. मनुष्‍य में जूझने और दोबारा खड़े होने की अद्भूत क्षमता है.’ सोनाली ने अपने शुभचिंतकों को भी शुक्रिया कहा है.

यहां भी पढ़ें : सोनाली बेंद्रे को कौन सा कैंसर हुआ है, यह कितना खतरनाक है? जानें

उन्‍होंने आगे लिखा,’ पिछले कुछ दिनों से मुझे जो प्‍यार मिला है वाकई कमाल है. मैं उन लोगों को तहेदिल से आभारी हूं जिन्‍होंने कैंसर से जूझने की अपनी कहानी भेजी है. आपकी कहानियों ने मुझे ताकत और हिम्‍मत दी, सबसे बड़ी बात यह है कि मुझे इस बात की जानकारी दी कि मैं अकेली नहीं हूं. हर दिन कोई न कोई चुनौती पेश करता है और जीत भी देता है. मैं अब हर दिन को जी रही हूं.’

यहां भी पढ़ें : सोनाली बेद्रें की रिपोर्ट्स में खुलासा- कैंसर की वजह बनी ये लापरवाही

सोनाली बेंद्रे पिछले काफी समय से बॉलीवुड इंडस्‍ट्री और बी टाउन से दूर हैं. लेकिन वे सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव हैं. उन्‍होंने बॉलीवुड के लगभग तमाम बड़े एक्‍टर्स के साथ काम किया है. सोनाली ने साल 1994 में रिलीज हुई फिल्म ‘आग’ से फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री की थी. इसके बाद उन्‍होंने ‘सरफरोश’, ‘हम साथ साथ हैं’ और ‘कल हो ना हो’ जैसी फिल्‍मों में काम किया है. सोनाली कई टीवी शोज में भी नजर आ चुकी हैं.

Next Article

Exit mobile version