नाराजगी भूल आठ साल बाद मिले कंगना और अनुराग

कंगना रनौत के लिए ये साल काफी व्यस्तता भरा है. इन दिनों वो दो फिल्मों में काम कर रही हैं लेकिन अब एक और फिल्म कंगना ने साइन कर ली है. खास बात ये है कि ये फिल्म अनुराग बासु की है जिनके साथ कंगना तकरीबन 8 सालों के बाद काम करने जा रही हैं. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 21, 2018 6:30 AM
कंगना रनौत के लिए ये साल काफी व्यस्तता भरा है. इन दिनों वो दो फिल्मों में काम कर रही हैं लेकिन अब एक और फिल्म कंगना ने साइन कर ली है. खास बात ये है कि ये फिल्म अनुराग बासु की है जिनके साथ कंगना तकरीबन 8 सालों के बाद काम करने जा रही हैं. कंगना रनौत बहुत जल्द अनुराग बासु के साथ काम करती हुई नजर आएंगी.
उन्होंने इस फिल्म के बारे में ज्यादा जानकारी तो नहीं दी लेकिन इतना कहा है कि फिल्म की शूटिंग इस साल के आखिर में शुरू होगी. अनुराग ने कंगना को बॉलीवुड में ब्रेक दिया था. लेकिन उस फिल्म के बाद दोनों के बीच काफी अनबन रहने लगी. मनमुटाव को लेकर ये कहा गया था कि फिल्म ‘काइट्स’ के दौरान कंगना को ज्यादा तवज्जो न देकर अनुराग ने बारबरा मोरी को तवज्जो दिया जिससे कंगना काफी खफा थीं और इसी के बाद उन्होंने अनुराग से किनारा कर लिया था. अब इतने सालों बाद एक बार फिर से डायरेक्टर-एक्ट्रेस की ये जोड़ी एक साथ काम करने को राजी हो गई है. इस वक्त कंगना लंदन में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मेंटल है क्या’ की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में कंगना रनौत, राजकुमार राव के साथ नजर आने वाली हैं.

Next Article

Exit mobile version