Race 3: सलमान ने रिलीज किया अपना लुक, कहा- इस हफ्ते मिलता हूं…

मुंबई : सलमान खान अपनी आनेवाली फिल्‍म ‘रेस 3’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. अब मेकर्स ने उनकी बहु- प्रतीक्षित फिल्म में उनके किरदार का पोस्टर जारी कर दिया है. फिल्म में सलमान के किरदार का नाम सिकंदर है और उन्होंने ट्विटर पर अपना फर्स्ट लुक जारी किया है. कुछ दिन पहले सलमान […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 19, 2018 3:44 PM

मुंबई : सलमान खान अपनी आनेवाली फिल्‍म ‘रेस 3’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. अब मेकर्स ने उनकी बहु- प्रतीक्षित फिल्म में उनके किरदार का पोस्टर जारी कर दिया है. फिल्म में सलमान के किरदार का नाम सिकंदर है और उन्होंने ट्विटर पर अपना फर्स्ट लुक जारी किया है. कुछ दिन पहले सलमान ने इस फिल्‍म का टीजर भी शेयर किया था जो काफी पसंद किया गया था.

सलमान ने ट्वीट किया, ‘इस हफ्ते मिलता हूं रेस की फैमिली से… मेरा नाम है सिकंदर. स्वार्थी पर नि:स्वार्थ.’ इस फिल्म का निर्देशन निर्देशक-कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा कर रहे हैं और यह फिल्म जून में ईद पर प्रदर्शित होगी. फिल्म में जैकलीन फर्नांडीस, बॉबी देओल, डेजी शाह, अनिल कपूर और साकिब सलीम भी है.

सलमान खान की पिछली फिल्‍म ‘टाइगर जिंदा है’ ब्‍लॉकबस्‍टर रही थी. अब दर्शक रेस 3 का इंतजार कर रहे हैं जो इस साल ईद पर रिलीज होगी. रेस 3 को रेमो डिसूजा डायरेक्‍ट कर रहे हैं वहीं इसके निर्माता रमेश तोरानी हैं. फिल्‍म की शूटिंग की कई तसवीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है.

सलमान खान और अनिल कपूर ने कई फिल्‍मों में काम किया है. अनिल कपूर की कुछ तसवीरें इंटरनेट पर वायरल हुई थी जिसमें वे कैदी के गेटअप में नजर आये थे. वहीं सलमान इस फिल्‍म के अलावा दबंग 3 और भारत को लेकर बिजी हैं. लेकिन रेस 3 के पोस्‍टर से साफ है कि फिल्‍म में धमाकेदार एक्‍शन देखने को मिलेगा.

Next Article

Exit mobile version