तैमूर की मासूमियत के दीवाने हुए फैंस

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और जानीमानी एक्‍ट्रेस करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान एकबार फिर सुर्खियों में हैं. बॉलीवुड के पॉपुलर स्‍टार किड्स में से एक तैमूर बचपन से ही अपनी तसवीरों से लोगों का ध्‍यान खींच रहे हैं. उनकी एक और तसवीर सामने आई है जिसमें तैमूर बेहद क्‍यूट लग रहे हैं. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 22, 2018 10:54 AM

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और जानीमानी एक्‍ट्रेस करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान एकबार फिर सुर्खियों में हैं. बॉलीवुड के पॉपुलर स्‍टार किड्स में से एक तैमूर बचपन से ही अपनी तसवीरों से लोगों का ध्‍यान खींच रहे हैं. उनकी एक और तसवीर सामने आई है जिसमें तैमूर बेहद क्‍यूट लग रहे हैं. अक्‍सर छोटे बालों में नजर आनेवाले तैमूर इस तसवीर में चोटी में नजर आ रहे हैं और पापा सैफ की तसवीर को निहार रहे हैं.

तैमूर ने ब्‍लू रंग की टीशर्ट और व्‍हाइट पजामा पहना हुआ है. फोटो को देखकर ऐसा लग रहा है कि मानो यह सुबह की तसवीर है. यह फोटो इंस्‍टाग्राम पर करीना टीम के नाम के पेज ने पोस्‍ट किया है. इस पोस्‍ट पर यूजर्स ने काफी तारीफ की. एक यूजर ने उन्‍हें क्‍यूटीपाई प्रिंस तो एक और यूजर ने लिखा बाल गोपाल. एक यूजर ने लिखा, तैमूर की क्‍यूट फोटो को देखकर मेरा दिल पिघल रहा है.

सैफ और करीना ने कभी भी तैमूर को कैमरे से छुपाने की कोशिश नहीं की. यह स्‍टार जोड़ी पहले ही मीडिया से साफ-साफ कह चुकी है कि वो तैमूर को नॉर्मल बच्‍चों की तरह बचपन जीने देना चाहते हैं न कि किसी स्‍टार किड की तरह. सोशल मीडिया पर तैमूर की फैन फ्लोविंग से तो साफ है कि उन्‍होंने लोकप्रियता के मामले में कई बड़े स्‍टार्स को भी पीछे छोड़ दिया है.

करीना कपूर की बात करें तो वे जल्‍द ही फिल्‍म ‘वीरे दी वेडिंग’ में नजर आनेवाले हैं. इस फिल्‍म में उनके साथ सोनम कपूर और स्‍वरा भास्‍कर भी दिखाई देनेवाली हैं. करीना आखिरी बार फिल्‍म उड़ता पंजाब में नजर आई थी. अब फैंस को उनकी इस फिल्‍म का इंतजार है. फिल्‍म 1 जून को रिलीज होनेवाली है. इस फिल्‍म के लिए करीना ने जिम में खूब वर्कआउट किया है.

Next Article

Exit mobile version