”बागी 2” का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, टाइगर-दिशा के अलावा दिखेंगे ये सरप्राइज एलीमेंट

मुंबई : बॉलीवुड एक्‍टर टाइगर श्रॉफ मतलब एक्‍शन का तड़का. कुछ ऐसा ही देखने को मिलेगा टाइगर की मोस्‍ट अवेटिड फिल्‍म ‘बागी 2’ में. फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है जिसमें एक्‍शन और डांस की झलक देखने को मिल रही है. टाइगर श्रॉफ अपने दमदार डायलॉग्‍स के साथ जबरदस्‍त एक्‍शन करते नजर आ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 22, 2018 10:05 AM

मुंबई : बॉलीवुड एक्‍टर टाइगर श्रॉफ मतलब एक्‍शन का तड़का. कुछ ऐसा ही देखने को मिलेगा टाइगर की मोस्‍ट अवेटिड फिल्‍म ‘बागी 2’ में. फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है जिसमें एक्‍शन और डांस की झलक देखने को मिल रही है. टाइगर श्रॉफ अपने दमदार डायलॉग्‍स के साथ जबरदस्‍त एक्‍शन करते नजर आ रहे हैं. ट्रेलर में कई जगहों पर टाइगर शर्टलेस और 6 पैक बॉडी के साथ दिखाई दे रहे हैं. टाइगर के साथ फिल्‍म में उनकी करीबी दोस्‍त दिशा पटानी भी नजर आ रही हैं.

फिल्‍म में सरप्राइज एलीमेंट भी है. टाइगर और दिशा के अलावा फिल्‍म में कई बड़े स्‍टार्स भी नजर आयेंगे. बॉलीवुड के शानदार एक्‍टर माने जानेवाले मनोज वाजपेयी एक पुलिस की भूमिका निभाते नजर आयेंगे.फिल्‍म में रणदीप हुड्डा भी डिफ्रेंट लुक में नजर आ रहे हैं. वे निगेटिव भूमिका में नजर आयेंगे. फिल्म की कहानी में कई इंटरेस्टिंग ट्विस्ट देखने को भी मिलेंगे.

इनके अलावा ‘तनु वेड्स मनु’ में आर माधवन के दोस्‍त के किरदार में नजर आनेवाले दीपक डोबरियाल भी इस फिल्‍म में नजर आयेंगे. फिल्‍म में प्रतीक बब्‍बर भी दिखेंगे. टाइगर फिल्‍म में रॉनी का किरदार निभा रहे हैं. प्रिया नाम की एक बच्‍ची का ढूंढने की जद्दोजहद में टाइगर वन मैन आर्मी बनकर कई जगहों पर एक्‍शन सीन करते नजर आयेंगे.

Next Article

Exit mobile version