मॉम करीना के नक्‍शेकदम पर तैमूर, खूब VIRAL हो रहा है ये नया वीडियो

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस करीना कपूर खान इंडस्‍ट्री की खूबसूरत और स्‍टाइलिश अभिनेत्र‍ियों में से एक हैं. अब तैमूर भी अपनी मॉम के नक्‍शेकदम पर चल पड़े हैं. करीना अक्‍सर सनग्‍लासेस में स्‍टनिंग लुक देती नजर आती हैं. अब तैमूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वे सनग्‍लासेस में नजर आ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 26, 2017 10:11 AM

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस करीना कपूर खान इंडस्‍ट्री की खूबसूरत और स्‍टाइलिश अभिनेत्र‍ियों में से एक हैं. अब तैमूर भी अपनी मॉम के नक्‍शेकदम पर चल पड़े हैं. करीना अक्‍सर सनग्‍लासेस में स्‍टनिंग लुक देती नजर आती हैं. अब तैमूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वे सनग्‍लासेस में नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में वे क्‍यूट होने के साथ-साथ स्‍टार किड होने की भी छाप छोड़ रहे हैं.

20 दिसंबर को तैमूर का पहला जन्‍मदिन पटौदी पैलेस में मनाया गया था. इस दौरान उन्‍होंने केक पार्टी के साथ-साथ पापा सैफ अली खान के साथ घुड़सवारी का आनंद भी लिया था. वहीं वे ट्रैक्‍टर में भी घूमते दिखे थे. तैमूर के बर्थडे पर कपूर फैमिली के करीबी लोग ही शामिल हुए थे.

बर्थडे से लेकर क्रिसमस तक करीना और सैफ बेटे तैमूर के साथ हर पल को खूब इंज्‍वॉय कर रही है. जिसकी तसवीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है. अब खबरें है कि सैफीना न्‍यू ईयर पार्टी की तैयारी में जुट गये हैं.

Next Article

Exit mobile version