Ragini MMS 2.2 : रिया सेन ने पोस्ट की हनीमून का फोटो… और लीक हो गया फिल्म का लव मेकिंग VIDEO

बोल्ड एंड ब्यूटीफुल एक्ट्रेस रिया सेन इन दिनों अपनी हनीमून की फोटोज को लेकर चर्चा में हैं. लंबे समय से बॉयफ्रेंड रहे शिवम तिवारी के साथ रिया ने हाल ही में शादी की हैऔर फिलहालदोनों प्रॉग में हनीमून मना रहे हैं. लेकिन ऐसा लगता है कि पति के साथ बिताये गये क्वालिटी माेमेंट्स को रिया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 13, 2017 7:31 PM

बोल्ड एंड ब्यूटीफुल एक्ट्रेस रिया सेन इन दिनों अपनी हनीमून की फोटोज को लेकर चर्चा में हैं. लंबे समय से बॉयफ्रेंड रहे शिवम तिवारी के साथ रिया ने हाल ही में शादी की हैऔर फिलहालदोनों प्रॉग में हनीमून मना रहे हैं. लेकिन ऐसा लगता है कि पति के साथ बिताये गये क्वालिटी माेमेंट्स को रिया खुद तक सीमित नहीं रखना चाहती हैं.

रिया ने अपने हनीमून की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. यह तस्वीर फैंस के बीच खूब वायरल हो रही है. इस तस्वीर में रिया अपने पति को किस करती हुई दिख रही हैं. रिया ने इस तस्वीर को एक बढ़िया सा कैप्शन भी दिया है. तस्वीर के साथ रिया ने लिखा है – किसेज फॉर मिस्टर ऐंड अ हार्ट फॉर आर्ट.

इस तस्वीर पर रिया को तरह-तरह के कमेंट्स मिल रहे हैं, जिनमें से कई नकारात्मक भी हैं. एक फैनने कमेंट किया – प्लीज उन्हें किस मत कीजिए. एक अन्य फैन का कमेंट है – रूम नहीं मिला क्या? वहीं एक फैन का कमेंट है – एक मुझे भी मिलेगा क्या?

इधर, एकता कपूर की इस वेब सीरीज से जुड़ी एक अन्य खबर के मुताबिक इसका एक सीन लीक हो गया है. 1 मिनट 38 सेकेंड लंबी इस फुटेज में रिया सेन अपने को-स्टार निशांत मल्कानी के साथ इंटीमेट होती नजर आ रही हैं. यह लव-मेकिंग वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

देखें वीडियो –

https://www.youtube.com/watch?v=Mlv_u0ra4rM

बतातेचलें कि रिया जल्द ही एकता कपूर की वेब सीरीज रागिनी एमएमएस 2.2 में नजर आने वाली है. इस वेब सीरीज मेंरिया के अलावा निशांत मल्कानी, करिश्मा शर्मा और सिद्धार्थ गुप्ता भीनजरआयेंगे. इसका हाल ही में पोस्टर और टीजर रिलीज हुआ हैऔर 14 सितंबर को इसका ट्रेलर लांच होगा.

Next Article

Exit mobile version