अब #AIB वीडियो को लेकर सुर्खियों में कंगना रनौत, #KaranJohar ने कह दी ये बात…!

बॉलीवुड की ‘क्‍वीन’ कंगना रनौत पिछले कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल ही में एक टीवी शों के दौरान उन्‍होंने आदित्‍य पंचोली, रितिक रोशन और करण जौहर पर जमकर निशाना साधा था. अब वे अपने एक वीडियो को लेकर फिर चर्चाओं में हैं. दरअसल उन्‍होंने अपनी आगामी फिल्‍म ‘सिमरन’ के प्रमोशन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 13, 2017 10:46 AM

बॉलीवुड की ‘क्‍वीन’ कंगना रनौत पिछले कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल ही में एक टीवी शों के दौरान उन्‍होंने आदित्‍य पंचोली, रितिक रोशन और करण जौहर पर जमकर निशाना साधा था. अब वे अपने एक वीडियो को लेकर फिर चर्चाओं में हैं. दरअसल उन्‍होंने अपनी आगामी फिल्‍म ‘सिमरन’ के प्रमोशन को लेकर एआईबी (AIB) के साथ ‘द बॉलीवुड दिवा सॉन्ग ‘ नाम से एक पैरोडी सॉन्ग का एक वीडियो बनाया है. ये सॉन्ग पॉपुलर सॉन्ग ‘चीटियां कलाइयां’ का पैरोडी वर्जन है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में कंगना ने एकबार फिर आदित्‍य पंचोली, रितिक रोशन और करण जौहर पर निशाना साधा है. वहीं इस गाने के बाद करण ने बिना उनका नाम लिये ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्‍होंने लिखा,’ डियर टैलेंट, ‘मैं चाहता हूं कि तुम ओवरकॉन्फ‍िडेंस और भ्रम से दूर रहो. वे लगातार तुम्हारे खिलाफ साजिश कर रहे हैं. आप ये देखती नहीं?’ करण ने भले ही कंगना का नाम न लिया हो, लेकिन उनका इशारा साफ नजर आ रहा है.

https://twitter.com/karanjohar/status/907523423383027712

वैसे करण कंगना को किसके बहकावे में न आने की बात कह रहे हैं यह तो फिलहाल साफ नहीं हो पा रहा है. यह किसी फिल्‍ममेकर की तरफ है या किसी और की तरफ यह तो समझना मुश्‍किल है.

बता दें कि चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में कंगना ने करण जौहर पर बॉलीवुड इंडस्‍ट्री में भाई-भतीजावाद फैलाने का आरोप लगाया था. उन्‍होंने कहा अगर वे कभी अपनी आत्मकथा लिखेंगी तो उसमें एक चैप्टर फिल्म इंडस्ट्री के भाई-भतीजेवाद पर होगा. इसके बाद करण ने एक इंटरव्‍यू में कहा था कि अगर कंगना को फिल्‍म के इस माहौल से इतनी ही परेशानी है तो वह इंडस्‍ट्री छोड़ क्‍यों नहीं देतीं.’

करण के इस बयान के बाद कंगना की इसपर टिप्‍पणी आई कि बॉलीवुड करण के पिता द्वारा उन्‍हें दिया गया कोई स्‍टूडियो नहीं है जिसे वह अपने हिसाब से चला सकें.

Next Article

Exit mobile version