तो इसलिए कंगना रनौत के बयानों पर चुप हैं #HrithikRoshan, क्‍या ये है वजह!

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत इनदिनों अपने बेबाक इंटरव्‍यू को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. इस इंटरव्‍यू में कंगना ने रितिक रोशन संग अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बातें की और उनपर गंभीर आरोप भी लगाये. इसके अलावा उन्‍होंने आदित्‍य पंचोली को लेकर भी चौंकाने वाले खुलासे किये. इन आरोपों पर आदित्‍य पंचोली ने तो […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 9, 2017 12:54 PM

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत इनदिनों अपने बेबाक इंटरव्‍यू को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. इस इंटरव्‍यू में कंगना ने रितिक रोशन संग अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बातें की और उनपर गंभीर आरोप भी लगाये. इसके अलावा उन्‍होंने आदित्‍य पंचोली को लेकर भी चौंकाने वाले खुलासे किये. इन आरोपों पर आदित्‍य पंचोली ने तो रियेक्‍शन दिया, लेकिन रितिक चुप ही रहे. रितिक की एक्‍स-वाईफ सुजैन खान ने कंगना का बिना नाम लिये एक ट्वीट कर उन्हें जवाब देने की कोशिश की. वहीं, अब रितिक की चुप्‍पी की वजहों का खुलासा हो गया है.

बताया जा रहा है कि रितिक के चुप रहने के पीछे लीगल वजहें है. रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी लीगल टीम ने उन्‍हें आरोपों पर मौन रहने को कहा है. उनका मानना है कि इस मामले में रितिक का कॉमेंट उन्‍हें मुश्किल में डाल सकता है.

बता दें कि कंगना ने एक टीवी शो अपने इंटरव्‍यू के दौरान कहा था वह रितिक से शादी करना चाहती थीं और दोनों के बीच शादी को लेकर बात भी हुई थी. रितिक ने पत्नी सुजैन से तलाक के बाद उनसे शादी करने का वादा किया था, लेकिन बाद में वह इससे मुकर गये. उसने मुझे यहां तक धमकी दी कि वो मेरी तस्वीरें और वीडियो लीक कर देगा. रितिक ने उनके ईमेल अकाउंट का गलत इस्तेमाल किया. उन्‍होंने उनके अकाउंट से खुद को गंदे और भद्दे ईमेल किये. उनके नाम पर घटिया और वाहियात मेल रिलीज किए गे जिसे आज भी लोग गूगल कर पढ़ते हैं और चटकारे लेते हैं. इस बदतमीजी के लिए रितिक को मुझे माफी मांगनी चाहिए.

कंगना रनौत ने आदित्य पंचोली पर निशाना साधते हुए कहा, वो उस वक्त 18 साल की भी नहीं थी न ही उनके पास इतनी समझ थी और वह गलत इंसान के साथ फंस गयी थीं. मुझे लगा वह शख्स मुझे गाइड कर रहा था, लेकिन मैं गलत थी. कंगना ने कहा, मैं मुंबई में नयी आयी थी. मेरे साथ एक दोस्त भी थी, जो मेरी मां की उम्र की थी. मैंने आदित्य पंचोली से कहा कि हम दोनों के लिए एक किराये पर एक अपार्टमेंट दिलवा दीजिए. उन्होंने मुझे एक अपार्टमेंट तो दिलवाया, लेकिन वहां मेरी दोस्त को आने नहीं दिया. मुझे हाउस अरेस्ट कर लिया.

कंगना के इस इंटरव्‍यू के बाद कुछ लोग उनका फेवर किया तो कुछ का कहना है वे आनेवाली फिल्‍म ‘सिमरन’ की पब्‍लिसिटी के लिए ऐसा कर रही हैं. फराह खान ने भी रितिक का साथ देते हुए बिना कंगना का नाम लिये कहा कि वो हमेशा वूमेन कार्ड खेलती हैं. वहीं सिंगर सोना महापात्रा ने कंगना के इंटरव्यू को ‘सर्कस’ कह डाला था. वहीं दूसरी तरफ टीवी अभिनेत्री शिल्‍पा शिंदे ने कंगना का समर्थन किया है.

Next Article

Exit mobile version