#MumbaiRains: मुंबई में भारी बारिश, बॉलीवुड सेलीब्रिटीज ने लोगों से सेफ रहने को कहा…

मुंबई में सुबह से हो रही लगातार बारिश ने मुंबईवासियों की मुसीबत बढ़ा दी है. भारी बारिश की वजह से यहां का आम जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. सोमवार रात से हो रही भारी बारिश की वजह से मुंबई और इससे सटे कई इलाकों में जलभराव हो गया है. सोशल मीडिया पर भी लोग शहर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 29, 2017 4:31 PM

मुंबई में सुबह से हो रही लगातार बारिश ने मुंबईवासियों की मुसीबत बढ़ा दी है. भारी बारिश की वजह से यहां का आम जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. सोमवार रात से हो रही भारी बारिश की वजह से मुंबई और इससे सटे कई इलाकों में जलभराव हो गया है. सोशल मीडिया पर भी लोग शहर में जगह-जगह भरे पानी की तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं. आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड सेलीब्रिटीज भी लगातार हो रही बारिश को लेकर ट्वीट कर रहे हैं. वहीं सोशल मीडिया पर #MumbaiRains ट्रेंड कर रहा है. इस हैशटैग को लेकर अभिनेत्री गुल पनाग ने ट्वीट किया है.

गुल पनाग ने लिखा जिसने भी इस हैशटैग को ट्रेंड किया है उसे बता दिया जाये कि कोई भी शायद मुंबई की बारिश को सेलीब्रेट नहीं कर रहा है. उन्‍होंने आगे लिखा अगर कोई अपने घर की ओर लौट रहा है तो एक दिन का खाने और पीने का बंदोबस्‍त करता चले. साथ ही गुल पनाग ने एक तसवीर शेयर कर मुंबई में भारी बारिश होने की जानकारी दी है.

बॉलीवुड प्‍लेबैक सिंगर अरमान मलिक ने एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए उन्‍होंने फैंस को भारी बारिश से सेफ रहने के लिए कहा है.

परिणीति चोपड़ा…

भारती सिंह…

दीपिका पादुकोण…

https://twitter.com/deepikapadukone/status/902425551469768705

नील नितिन मुकेश…

Next Article

Exit mobile version