क्‍या कैटरीना के लिए इस मॉडल को लॉन्‍च करेंगे सलमान खान…? देखें तसवीरें

बॉलीवुड सुपरस्‍टार सलमान खान ने कैटरीना कैफ के बॉलीवुड करियर में कितना साथ दिया है यह हरकोई जानता है. सलमान, कैटरीना के लिए एक खास इंसान है इसलिए तो वे जब भी किसी परेशानी में होती हैं, सलमान को याद करती हैं. कैटरीना के गिरते करियर को हरबार सलमान ने संभाला है. कुछ समय पहले […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 28, 2017 12:44 PM

बॉलीवुड सुपरस्‍टार सलमान खान ने कैटरीना कैफ के बॉलीवुड करियर में कितना साथ दिया है यह हरकोई जानता है. सलमान, कैटरीना के लिए एक खास इंसान है इसलिए तो वे जब भी किसी परेशानी में होती हैं, सलमान को याद करती हैं. कैटरीना के गिरते करियर को हरबार सलमान ने संभाला है. कुछ समय पहले कैटरीना के पास कोई प्रोजेक्‍ट नहीं था लेकिन सलमान ने एकबार फिर कैटरीना उनकी मदद करते हुए उन्‍हें ‘ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान’ के लिए रिकमेंड किया. अब कैटरीना ने रियल लाईफ सलमान खान से एक और विश कर बैठी हैं.

दरअसल कैटरीना चाहती हैं कि सलमान उनकी बहन ईसाबेल को बॉलीवुड में लॉन्‍च करें ताकि उनका करियर भी बहन कर तरह बॉलीवुड में सफल हो. अंग्रेजी वेबसाइट बॉलीवुडलाइफ.कॉम के अनुसार सलमान खान के साथ काम करने के बाद ही कैटरीना को पहचान मिली थी अब वह चाहती हैं कि ईसाबेल का करियर भी उनकी तरह ही सफल हो. ऐसे में कैटरीना चाहती हैं कि उनकी बहन ईयाबेल को सलमान ही बॉलीवुड में लॉन्‍च करें. बता दें कि ईसाबेल एक मॉडल हैं और वह बॉलीवुड में काम करना चाहती हैं.


पहले ऐसी खबरें थी कि कैटरीना खुद अपने प्रोडक्‍श्‍न हाउस तले अपनी बहन ईसाबेल को लॉन्‍व करना चाहती थी लेकिन सबकुछ ठीकठाक न होने की वजह से उन्‍होंने इस प्‍लॉन को ड्रॉप कर दिया. अब कैटरीना चाहती हैं कि सलमान ईसाबेल को लॉन्‍च करें. ईसाबेल सोशल मीडिया इंस्‍टाग्राम पर खासा एक्टिव रहती हैं और यहां उनकी कई खूबसूरत तसवीरें मौजूद है.

पिछले कुछ समय से कैटरीना की फिल्‍में बॉक्‍स ऑफिस पर पिट रही है ऐेसे में सलमान ने उनका हाथ थामा और वे जल्‍द ही दबंग खान के साथ ‘टाइ‍गर जिंदा है’ में नजर आनेवाली हैं. इसके अलावा वे ‘ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान’ में भी नजर आयेंगी जिसमें महानायक अमिताभ बच्‍चन और आमिर खान भी मुख्‍य भूमिका में हैं.

Next Article

Exit mobile version