OMG! कैटरीना कैफ को कुछ यूं मांगना पड़ रहा है इस फिल्‍म में रोल, देखें तसवीर

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा कैटरीना कैफ इनदिनों सलमान खान के साथ आगामी फिल्‍म ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग कर रही हैं. इस फिल्‍म के बाद वे महानायक अमिताभ बच्‍चन और आमिर खान स्‍टारर फिल्‍म ‘ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान’ की शूटिंग शुरू करेंगी. लेकिन इस बीच सोशल मीडिया पर कैटरीना कैफ की एक तसवीर वायरल हो रही […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 23, 2017 11:51 AM

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा कैटरीना कैफ इनदिनों सलमान खान के साथ आगामी फिल्‍म ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग कर रही हैं. इस फिल्‍म के बाद वे महानायक अमिताभ बच्‍चन और आमिर खान स्‍टारर फिल्‍म ‘ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान’ की शूटिंग शुरू करेंगी. लेकिन इस बीच सोशल मीडिया पर कैटरीना कैफ की एक तसवीर वायरल हो रही है जिसके कैप्‍शन को पढ़कर ऐसा लग रहा है कि कैटरीना भी अब दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा की राह पर चलने की तैयारी कर रही हैं. दरअसल कैटरीना हॉलीवुड में काम करने की इच्‍छा रखती हैं. इस बात का खुलासा खुद कैटरीना ने किया है.

कैटरीना ने एक तसवीर इंस्‍टाग्राम पर एक तसवीर शेयर की है जिसमें वे एक कबीलाई थीम से इंस्‍पायर्ड स्‍पोर्ट्स स्‍वीम सूट में नजर आ रही हैं. यह तसवीर उनकी वोग मैगजीन के लिए किये गये फोटोशूट की है. कैट इस फोटो में बेहद ग्‍लैमरस और एट्रेक्टिव लग रही है. उनकी भारी एंकलेट भी ध्‍यान खींच रही हैं. कैट ने इस फोटो के साथ कैप्‍शन में अपनी रिक्‍वेस्‍ट लिखी है,’ क्‍या मैं ‘गेम ऑफ थ्रोन्‍स’ का हिस्‍सा बन सकती हूं. प्‍लीज…’ कैटरीना ने इस कैशन के साथ हैशटैग भी लगाया है #PleaseTakeMeInTheShow.

‘गेम ऑफ थ्रोंस’ की टीम ने कैटरीना की इस रिक्‍वेस्‍ट को लेकर क्‍या सोचा है यह तो फिलहाल पता नहीं, लेकिन कैटरीना का यह लुक फैंस को बेहद पसंद आ रहा है और उन्‍होंने उन्‍हें इस शो में होने पर मंजूरी दे दी है. कई फैंस ने ‘हां’ में रियेक्‍ट किया है.


कैटरीना और सलमान पिछले दिनों अबू धाबी में ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग कर रहे थे, जिसकी कई तसवीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. यह फिल्‍म साल 2012 में आई फिल्‍म ‘एक था टाइगर’ की सीक्‍वल है जिसमें सलमान और कैटरीना ने ही मुख्‍य भूमिका निभाई थी. ‘एक था टाइगर’ सुपरहिट रही थी. अब दर्शक बड़ी बेसब्री से इस एक्‍शन फिल्‍म का इंतजार कर रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version