”स्‍वाभिमान” फेम संगीता चौहान के पति 4 दिन से गायब, घरवालों ने कराई FIR दर्ज

सीरीयल ‘एक श्रृंगार स्‍वाभिमान’ से टीवी में डेब्‍यू करनेवाली अभिनेत्री संगीता चौहान को लेकर चौंकानेवाली खबर सामने आई है. खबरें हैं कि संगीता के पति चिराग शाह गुरुवार से ही गायब हैं. चिराग शाह एक डायरेक्‍टर हैं जिन्‍होंने हाल ही में ‘देख इंडियन सर्कस’ का निर्देशन किया था. संगीता सीरीयल में मेघना सोलंकी का किरदार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 24, 2017 4:18 PM

सीरीयल ‘एक श्रृंगार स्‍वाभिमान’ से टीवी में डेब्‍यू करनेवाली अभिनेत्री संगीता चौहान को लेकर चौंकानेवाली खबर सामने आई है. खबरें हैं कि संगीता के पति चिराग शाह गुरुवार से ही गायब हैं. चिराग शाह एक डायरेक्‍टर हैं जिन्‍होंने हाल ही में ‘देख इंडियन सर्कस’ का निर्देशन किया था. संगीता सीरीयल में मेघना सोलंकी का किरदार निभाया रही हैं. बताया जा रहा है कि संगीता के साथ झगड़े के बाद से ही चिराग गायब है.

बताया जा रहा है कि‍ चिराग गुरुवार सुबह से ही गायब हैं. इंडिया फोरम के अनुसार संगीता से हुए झगड़े के बाद ही चिराग घर से गायब हैं. चिराग के भाई चिंतन शाह ने इस मामले में मलाड के बांगर नगर पुलिस स्टेशन में शुक्रवार को एफआईआर दर्ज करवाई है. चिंतन का कहना है कि चिराग को लेकर उनकी मां बेहद चितिंत हैं.

रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों पिछले 8 सालों से शादीशुदा हैं लेकिन पिछले कुछ समय से दोनों की मैरिड लाइफ ठीकठाक नहीं चल रही है. कहा तो यह भी जा रहा है कि संगीता चिराग से अलग होना चाहती हैं. गुरुवार को भी दोनों के बीच काफी कहा-सुनी हुई थी. संगीता से नाराज होकर चिराग उन्‍हें बिना बताये कहीं चले गये हैं.

Next Article

Exit mobile version