पाक में धौनी की फिल्म का विरोध, नहीं होगी रिलीज

मुंबई : महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना की पाकिस्तानी कलाकारों से देश छोड़ने की चेतावनी के बाद अब पाकिस्तानी डिस्ट्रीब्यूटर्स ने तय किया है कि वे भारतीय क्रिकेट कप्तान एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’ को पाकिस्तान में रिलीज नहीं होने देंगे. सुशांत सिंह राजपूत स्टारर यह फिल्म इसी शुक्रवार को रिलीज हो रही है. खबर है […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 29, 2016 9:06 AM

मुंबई : महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना की पाकिस्तानी कलाकारों से देश छोड़ने की चेतावनी के बाद अब पाकिस्तानी डिस्ट्रीब्यूटर्स ने तय किया है कि वे भारतीय क्रिकेट कप्तान एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’ को पाकिस्तान में रिलीज नहीं होने देंगे. सुशांत सिंह राजपूत स्टारर यह फिल्म इसी शुक्रवार को रिलीज हो रही है. खबर है कि पाकिस्तान की एक वितरण कंपनी ने इस फिल्म को रिलीज करने के मामले में अपने हाथ खींच लिये हैं. इसे भारत-पाक विवाद के तौर पर भी देखा जा रहा है.

‘मिड-डे’ के मुताबिक, पाकिस्तानी डिस्ट्रीब्यूटर्स ने एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी को रिलीज नहीं करने का फैसला किया है, जो भारतीय क्रिकेट कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की जिंदगी पर बनी है और इसमें सुशांत ने उनकी मुख्य भूमिका निभायी है.रिपोर्टकेमुताबिक पाकिस्तान में एक्जीबिशन इंडस्ट्री से जुड़े एक सूत्रकीमानेंतो इस फिल्म को प्रोग्रामिंग लिस्ट में शामिल नहीं किया गया है, क्योंकि कोई भी डिस्ट्रीब्यूटर इसे यहां नहीं लाना चाहता है. माना जा रहा था कि पाकिस्तान बेस्ड डिस्ट्रिब्यूशन कंपनी आइएमजीसी ग्लोबल एंटरटेनमेंटइस फिल्म को रिलीज करेगी, मगर लग रहा है कि मौजूदा हालात को देखते हुए यह भी ऐसा नहीं करने जा रही है.

Next Article

Exit mobile version