”बिगबॉस 8” में ”डर के आगे जीत है” कहेंगी करिश्‍मा तन्‍ना

मुंबई: अभिनेत्री करिश्मा तन्ना ने कहा है कि वह जीवन में सबसे ज्यादा पर्दे पर खुद का असल व्यक्तिव उजागर होने की बात से डरतीं है और इस डर पर फतह पाने के लिए उन्होंने ‘बिग बोस’ के आठवें संस्करण में जाने का फैसला किया है. सलमान खान की मेजबानी वाले विवादित रियलिटी कार्यक्रम में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 22, 2014 5:06 PM

मुंबई: अभिनेत्री करिश्मा तन्ना ने कहा है कि वह जीवन में सबसे ज्यादा पर्दे पर खुद का असल व्यक्तिव उजागर होने की बात से डरतीं है और इस डर पर फतह पाने के लिए उन्होंने ‘बिग बोस’ के आठवें संस्करण में जाने का फैसला किया है.

सलमान खान की मेजबानी वाले विवादित रियलिटी कार्यक्रम में शामिल होने वाली 30 वर्षीय अभिनेत्री 15 प्रतिभागियों में से एक हैं. उन्होंने कहा कि वह घर में कैसे रहेंगी इसको लेकर बहुत डरी हुई हैं.

बिगबॉस के घर में प्रवेश करने से पहले करिश्मा ने पीटीआई से कहा,’मैं बहुत डरी हुई हूं. मैं यह कार्यक्रम अनुभव के लिए कर रही हूं. मैं पर्दे पर उजागर हो जाने के बारे में डरी हुई हूं और पूरा कार्यक्रम खुद की असलियत के बारे में है. मुझे अपनी स्वतंत्रता खोने का डर लग रहा है. इसलिए मैंने इस चुनौती को स्वीकार करने का फैसला किया. देखते हैं कि मैं रह पाती हूं या नहीं.’

‘क्योंकि सांस भी कभी बहू थी’ टीवी कार्यक्रम और पिछले साल आई ‘ग्रांड मस्ती’ फिल्म में अदाकारी के लिए अभिनेत्री को बेहतर जाना जाता है. उन्होंने कहा कि उन्होंने घर में रहने के लिए कोई रणनीति नहीं बनाई है, लेकिन वह घर में हमेशा अपनी बात रखेंगी.

Next Article

Exit mobile version