Khatron ke Khiladi : खतरों के खिलाड़ी का आगाज 22 फरवरी से, डर से होगा सामना

डायरेक्टर रोहित शेट्टी 22 फरवरी से शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 10 के साथ एक बार फिर टीवी पर धमाका करने आ रहे है. इस बार शो में मेकर्स ने कटेस्टेंट के लिए एक से बढ़कर एक टास्क रखे है. खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 इस बार बुलगरियां में शूट हुआ है.अभी हाल ही में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 17, 2020 12:16 PM

डायरेक्टर रोहित शेट्टी 22 फरवरी से शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 10 के साथ एक बार फिर टीवी पर धमाका करने आ रहे है. इस बार शो में मेकर्स ने कटेस्टेंट के लिए एक से बढ़कर एक टास्क रखे है. खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 इस बार बुलगरियां में शूट हुआ है.अभी हाल ही में कलर्स चैनल ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक प्रोमोशनल वीडियो शेयर किया था जिसमें रोहित शेट्टी कटेस्टेंट के लिए डर का माहौल पैदा करते हुए नजर आ रहे है.

इसके साथ वीडियो में करण पटेल चूहों के साथ टास्क करते हुए नजर आ रहे है. इस बार शो में संगिनी के एक्टर तेजस्विनी प्रकाश, बेहद 2 के एक्टर शिविन नारंग, नागिन-3एक्ट्रेस अदा खान, सत्यमेव जयते एक्ट्रेसअमृता खानवेलकर, स्ट्रीट डांसर 3डी के एक्टर धर्मेश, भोजपुरी एक्ट्रेसरानी चटर्जी, कॉमेडियन बलराज सयाल, करण पटेल, करिश्मा तन्ना, आरजे मलिष्का औरहाफ‍िज कसीफ शामिल हैं.

Next Article

Exit mobile version