शाहरुख खान की चचेरी बहन का पेशावर में निधन

पेशावर : बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की चचेरी बहन नूरजहां का पाकिस्तान के पेशावर में निधन हो गया. पाकिस्तानी मीडिया ने परिवार के हवाले से मंगलवार को यह जानकारी दी. नूरजहां के छोटे भाई मंसूर अहमद ने जियो न्यूज से अपनी बहन के इंतकाल की पुष्टि की और बताया कि वह कुछ समय से कैंसर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 28, 2020 10:52 PM

पेशावर : बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की चचेरी बहन नूरजहां का पाकिस्तान के पेशावर में निधन हो गया. पाकिस्तानी मीडिया ने परिवार के हवाले से मंगलवार को यह जानकारी दी.

नूरजहां के छोटे भाई मंसूर अहमद ने जियो न्यूज से अपनी बहन के इंतकाल की पुष्टि की और बताया कि वह कुछ समय से कैंसर से पीड़ित थी. नूरजहां पेशावर के किस्सा ख्वानी बाजार के पास मोहल्ला शाह वली कताल क्षेत्र में रहती थीं.

शहर परिषद के पूर्व सदस्य एवं नूरजहां के पड़ोसी मियां जुल्फिकार ने भी उनके निधन की पुष्टि की. उनकी आयु के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई. नूरजहां जिला एवं शहर पार्षद भी रह चुकी हैं.

उन्होंने 2018 के आम चुनाव में अपना नामांकन भी दाखिल किया था हालांकि बाद में उसे वापस ले लिया था. रिपोर्ट के अनुसार वह शाहरुख के घर दो बार जा चुकी थीं और सीमा पार अपने रिश्तेदारों से संपर्क में रहती थीं.

बचपन में शाहरुख भी अपने माता पिता के साथ दो बार पेशावर में अपने रिश्तेदारों के घर आ चुके हैं.

Next Article

Exit mobile version