गणेश आचार्य के खिलाफ महिला ने दर्ज कराई शिकायत, जबरदस्‍ती अश्‍लील वीडियो दिखाने का लगाया आरोप

मुंबई में एक 33 वर्षीया महिला कोरियोग्राफर ने इंडियन फिल्‍म एंड टेलीविजन कोरियोग्राफर एसोसिएशन के जनरल सेक्रेटरी गणेश आचार्य के खिलाफ राज्‍य के महिला आयोग और अंबोली पुलिस स्‍टेशन शिकायत दर्ज कराई है. महिला ने कोरियोग्राफर पर आरोप लगाया है कि वह फिल्‍म इंडस्‍ट्री में काम दिलाने का कमीशन मांग रहे हैं और एडल्‍ट वीडियो […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 28, 2020 9:31 AM

मुंबई में एक 33 वर्षीया महिला कोरियोग्राफर ने इंडियन फिल्‍म एंड टेलीविजन कोरियोग्राफर एसोसिएशन के जनरल सेक्रेटरी गणेश आचार्य के खिलाफ राज्‍य के महिला आयोग और अंबोली पुलिस स्‍टेशन शिकायत दर्ज कराई है.

महिला ने कोरियोग्राफर पर आरोप लगाया है कि वह फिल्‍म इंडस्‍ट्री में काम दिलाने का कमीशन मांग रहे हैं और एडल्‍ट वीडियो देखने के लिए उसे मजबूर कर रहे हैं.

इंडियन एक्‍सप्रेस के अनुसार, शिकायतकर्ता ने यह भी दावा किया कि जब भी वह अन्य कोरियोग्राफर्स के पास जाती थीं, तो वे उन्हें पहले उनके और गणेश आचार्य के बीच विवाद को सुलझाने के लिए कहते थे.

उनकी शिकायत में यह भी कहा गया कि गणेश आचार्य ने बाकी नर्तकियों को अपने हिस्से के पैसे में से 500 रुपये अतिरिक्त देने के लिए मजबूर किया था, जिसके लिए वह सहमत नहीं थीं. यही वह मुख्य कारण था जिससे उन्होंने शिकायतकर्ता को परेशान करना शुरू कर दिया.

यह पहली बार नहीं है जब गणेश आचार्य को उत्पीड़न के आरोपों का सामना करना पड़ा है. MeToo आंदोलन के दौरान तनुश्री दत्ता ने भी गणेश पर कई आरोप लगाये थे. हालांकि गणेश आचार्य ने इस बारे में एक बयान में उनके बारे में "दुर्भावनापूर्ण अफवाहें" फैलाने और उसकी पेशेवर प्रतिष्ठा को बर्बाद करने का आरोप लगाया था.

Next Article

Exit mobile version