15 लाख की वसूली मामले में अदाकारा सारा गिरफ्तार

पुणे : मराठी अदाकारा सारा श्रवण को 15 लाख रुपये के वसूली मामले में पुणे पुलिस की अपराध शाखा ने गिरफ्तार किया है. सारा श्रवण को सारा सोनवणे के नाम से भी जाना जाता है. उनकी गिरफ्तारी के साथ मामले में अभी तक चार लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. उदयीमान अभिनेता सुभाष यादव […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 2, 2019 8:32 AM

पुणे : मराठी अदाकारा सारा श्रवण को 15 लाख रुपये के वसूली मामले में पुणे पुलिस की अपराध शाखा ने गिरफ्तार किया है. सारा श्रवण को सारा सोनवणे के नाम से भी जाना जाता है. उनकी गिरफ्तारी के साथ मामले में अभी तक चार लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. उदयीमान अभिनेता सुभाष यादव के खिलाफ सह कलाकार ने छेड़खानी का मामला दर्ज कराया था.

यादव ने बाद में पुलिस के समक्ष दावा किया कि उसे एक वीडियो के संबंध में 15 लाख रुपये के लिए ब्लैकमेल किया जा रहा था. यादव के माफी मांगने वाला एक वीडियो बना लिया गया था.

उन्होंने कहा, ‘महिला अदाकार द्वारा दर्ज कराए गए छेड़खानी के मामले में एक आरोपी बिचौलिए का काम कर रहा था. यादव के उसकी हरकतों के लिए माफी मांगने वाला एक वीडियो तैयार किया गया. आरोपी ने वीडियो सार्वजनिक नहीं करने के बदले में यादव से 15 लाख रुपये मांगे थे.”

हालांकि, श्रवण ने वीडियो को लीक कर दिया जिसके बाद यादव ने पुलिस से संपर्क किया और वसूली का एक मामला दर्ज कराया. उन्होंने कहा, ‘सारा श्रवण उर्फ सारा सोनवणे की अग्रिम जमानत याचिका पुणे अदालत में खारिज होने के बाद शनिवार को मुंबई में लोअर परेल से उन्हें गिरफ्तार किया गया.”

Next Article

Exit mobile version