DHOOM 4 में काम करने को लेकर शाहरुख ने कह दी ऐसी बात…

मुंबई : सुपरस्टार शाहरुख खान की पिछली कुछ फिल्मों की असफलता के बाद उनके प्रशंसक निराश हैं लेकिन अभिनेता ने कहा है कि वह अगली फिल्म पर काम कर रहे हैं और उम्मीद है कि वह एक ‘हिट फिल्म’ साबित होगी. पिछले साल फिल्म ‘जीरो’ की असफलता के बाद 53 वर्षीय बॉलीवुड अभिनेता ने अभी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 8, 2019 4:54 PM

मुंबई : सुपरस्टार शाहरुख खान की पिछली कुछ फिल्मों की असफलता के बाद उनके प्रशंसक निराश हैं लेकिन अभिनेता ने कहा है कि वह अगली फिल्म पर काम कर रहे हैं और उम्मीद है कि वह एक ‘हिट फिल्म’ साबित होगी.

पिछले साल फिल्म ‘जीरो’ की असफलता के बाद 53 वर्षीय बॉलीवुड अभिनेता ने अभी तक अपनी अगली फिल्म के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है.

ट्विटर पर प्रशंसकों से बातचीत में शाहरुख ने बताया कि वह कुछ पटकथाओं पर काम कर रहे हैं. उनकी अगली फिल्म कब आयेगी, इस सवाल पर शाहरुख ने कहा कि जब उन्हें सही कहानी मिलेगी, तब वह फिल्म लेकर आयेंगे.

किस तरह की फिल्म पर काम कर रहे हैं शाहरुख? इस सवाल पर अपने जाने-माने हाजिर जवाबी अंदाज में शाहरुख ने कहा ‘शायद हिट फिल्म’.

एक्शन फिल्म ‘धूम’ के अगले भाग में काम करने की अफवाहों पर अभिनेता ने बड़े मजेदार ढंग से जवाब दिया कि ‘सुना तो मैंने भी है, तुम्हें कुछ और खबर मिले तो बताना’.

शाहरुख ने प्रशंसकों को आश्वासन दिया कि वह जल्द ही अपनी किताब पूरी करेंगे, जो वह कई सालों से लिख रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version