Bigg Boss 13 : Ex-ब्‍वॉयफ्रेंड के साथ बेड शेयर करने से रश्मि देसाई का इंकार

सुपरस्‍टार सलमान खान और 13 पावरफुल कंटेस्‍टेंट ने ‘बिग बॉस 13’ के साथ छोटे पर्दे पर दमदार इंट्री की है. इस सीजन में कई बड़े बदलाव देखे जा रहे हैं. बिग बॉस के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ कि कंटेस्‍टेंट की इंट्री से पहले ही उन्‍हें ड्यूटी असाइन कर दी गई है. साथ ही […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 30, 2019 9:37 AM

सुपरस्‍टार सलमान खान और 13 पावरफुल कंटेस्‍टेंट ने ‘बिग बॉस 13’ के साथ छोटे पर्दे पर दमदार इंट्री की है. इस सीजन में कई बड़े बदलाव देखे जा रहे हैं. बिग बॉस के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ कि कंटेस्‍टेंट की इंट्री से पहले ही उन्‍हें ड्यूटी असाइन कर दी गई है. साथ ही यह भी तय कर दिया गया है कौन कंटेस्‍टेंट किसके साथ बेड शेयर करेगा. अक्‍सर कंटेस्‍टेंट इन दोनों ही बातों को लेकर बहस करते नजर आते हैं. लेकिन इस बार ऐसा नहीं है. हालांकि कंटेरस्‍टेंट की इंट्री के साथ घर का माहौल गरम हो गया है.

बिग बॉस 13 के प्रीमियर के दिन ही दो कंटेस्‍टेंट रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्‍ला के बीच बेड शेयरिंग को लेकर बहस हो गई. बताया जाता है कि एक समय दोनों रिलेशनशिप में थे और फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया.

शायद इस बात की टीस अभी भी दोनों में है. घर में सिद्धार्थ के आते ही रश्मि ने कहा कि, क्‍या हम एक ही बेड पर सोयेंगे. रश्मि ने ऐसा करने से इंकार कर दिया. तब सिद्धार्थ ने कहा, यह बिग बॉस का नियम है ऐसा करना ही पड़ेगा.

शो के पहले ही दिन पारस छाबड़ा और आसिम रियाज़ के बीच जमकर बहस देखने को मिली. दोनों प्रीमियर के दौरान भी उलझ गये थे. हालां‍कि घर के अंदर जाने के बाद दोनों के बीच तीखी बहस हुई और पारस ने आसिम को कहा कि, थप्‍पड़ मार दूंगा. इसके बाद दोनों लड़ने पर उतारू हो गये.

सोमवार के एपिसोड में महारानी अमीषा पटेल घर के अंदर इंट्री करनेवाली हैं. वे सभी कंटेस्‍टेंट्स को ऐसा टास्‍क देंगी जिसके लिए प्रति‍योगियों को कड़ी मेहनत करनी होगी.

Next Article

Exit mobile version