Kabir Singh फेम संदीप रेड्डी की फिल्म Devil में रणबीर कपूर हैं या नहीं, पढ़ें यह खबर

मुंबई: ‘कबीर सिंह’ के निर्देशक संदीप रेड्डी वंगा की अगली फिल्म में रणबीर कपूर के होने की खबरों पर निर्माता भूषण कुमार ने कहा कि फिल्म के लिए अब तक किसी अभिनेता से संपर्क नहीं किया गया है. ‘कबीर सिंह’ की सफलता के बाद ऐसी खबरें थीं कि वंगा टी सीरीज के साथ मिलकर ‘डेविल’ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 26, 2019 9:27 PM

मुंबई: ‘कबीर सिंह’ के निर्देशक संदीप रेड्डी वंगा की अगली फिल्म में रणबीर कपूर के होने की खबरों पर निर्माता भूषण कुमार ने कहा कि फिल्म के लिए अब तक किसी अभिनेता से संपर्क नहीं किया गया है.

‘कबीर सिंह’ की सफलता के बाद ऐसी खबरें थीं कि वंगा टी सीरीज के साथ मिलकर ‘डेविल’ नाम से एक अपराध थ्रिलर फिल्म बनाने वाले हैं और इसके लिए उन्होंने रणबीर से संपर्क किया है. ऐसी खबर है कि रणबीर को फिल्म की पटकथा पसंद आयी और वह इससे जुड़ने पर सहमत भी हुए हैं.

फिल्म ‘मरजावां’ के ट्रेलर जारी किये जाने के मौके पर जब पत्रकारों ने इस खबर पर भूषण से पुष्टि की कोशिश की, तो उन्होंने कहा- हमलोग फिल्म तो कर रहे हैं. लेकिन अब तक किसी अभिनेता के नाम पर विचार नहीं किया गया है. वह अब तक फिल्म की पटकथा लिख रहे हैं. जब यह तैयार हो जायेगी, तो हम आधिकारिक रूप से इसकी घोषणा कर देंगे. अब तक किसी से संपर्क नहीं किया गया है.

सिद्धार्थ मल्होत्रा, रितेश देशमुख, तारा सुतारिया और रकुल प्रीत सिंह अभिनीत एक्शन ड्रामा फिल्म ‘मरजावां’ का निर्देशन मिलाप झवेरी ने किया है. ‘मरजावां’ के निर्माता भूषण, दिव्या खोसला कुमार, कृष्ण कुमार (टी सीरीज) तथा मोनिषा आडवाणी, मधु भोजवानी एवं निखिल आडवाणी (एमे एंटरटेनमेंट) हैं. यह फिल्म आठ नवंबर को रिलीज होगी.

Next Article

Exit mobile version