Dream Girl की रिलीज से पहले आयुष्मान खुराना का यह इंटरव्यू पढ़ने लायक है

नयी दिल्ली : रियलिटी शो से अपने करियर की शुरुआत करने से लेकर राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीतने तक का सफर तय करने वाले आयुष्मान खुराना का कहना है कि उन्हें हमेशा से पता था कि वह क्या करना चाहते हैं. अभिनेता ने एक इंटरव्यू में कहा, मुझे हमेशा से पता था कि मुझे क्या करना […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 9, 2019 7:32 PM

नयी दिल्ली : रियलिटी शो से अपने करियर की शुरुआत करने से लेकर राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीतने तक का सफर तय करने वाले आयुष्मान खुराना का कहना है कि उन्हें हमेशा से पता था कि वह क्या करना चाहते हैं.

अभिनेता ने एक इंटरव्यू में कहा, मुझे हमेशा से पता था कि मुझे क्या करना है. मैंने ‘विकी डोनर’ से पहले कई फिल्मों को ना कहा, फिल्म जगत से नाता ना रखने वाले के लिए यह बड़ी बात है. और कोई हर मौके का फायदा उठाने की कोशिश करता, लेकिन मैं ऐसा नहीं था.

उन्होंने कहा, पत्रकार होने की वजह से मैंने कई कलाकारों का साक्षात्कार किया है. मैंने दूसरी ओर से कई अभिनेताओं को करियर में चढ़ते एवं ढलते देखा है. इसिलए मैं उनके अनुभवों और गलतियों से सीख सकता था. मैं हमेशा सोचता था कि मेरी पहली फिल्म लीक से हटकर हो और यह हुआ भी.

अभिनेता ने कहा कि आप एक सीमा में बंध नहीं सकते और केवल फिल्म जगत के लोगों से नाता नहीं रख सकते. हर किसी को वास्तविक दुनिया के लोगों से मिलने की जरूरत है. मैं हर क्षेत्र के लोगों से मिलने की कोशिश करता हूं.

फिल्म ‘विकी डोनर’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाले आयुष्मान ने 2018 में ‘अंधाधुन’ और ‘बधाई हो’ जैसी हिट फिल्में दीं. दोनों फिल्मों ने जहां 100 करोड़ रुपये की कमाई की, वहीं ‘अंधाधुन’ में उनकी बेहतरीन अदाकारी के लिए उन्हें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी मिला.

जून 2019 में रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘आर्टिकल 15’ को भी दर्शकों और समीक्षकों दोनों का प्यार मिला. आयुष्मान की आने वाली फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ और ‘बाला’ हैं.

फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ इस शुक्रवार 13 सितम्बर को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है.

Next Article

Exit mobile version