मोबाइल यूजर्स के लिए नेटफ्लिक्स का प्लान हुआ सस्ता, जानें

नेटफ्लिक्स ने भारत में मोबाइल के लिए 199 रुपये के सस्ते सब्सक्रिप्शन प्लान की घोषणा की है. पूर्व की नेटफ्लिक्स की सब्सक्रिप्शन दर, जो 499 रुपये से शुरू होकर 799 पर पहुंच गयी थी. कंपनी ने कहा है कि भारत में मोबाइल पर नेटफ्लिक्स उपभोक्ताओं की संख्या ज्यादा है. मोबाइल के लिए सस्ती सब्सक्रिप्शन सेवा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 31, 2019 5:34 AM

नेटफ्लिक्स ने भारत में मोबाइल के लिए 199 रुपये के सस्ते सब्सक्रिप्शन प्लान की घोषणा की है. पूर्व की नेटफ्लिक्स की सब्सक्रिप्शन दर, जो 499 रुपये से शुरू होकर 799 पर पहुंच गयी थी.

कंपनी ने कहा है कि भारत में मोबाइल पर नेटफ्लिक्स उपभोक्ताओं की संख्या ज्यादा है. मोबाइल के लिए सस्ती सब्सक्रिप्शन सेवा सिर्फ भारतीय उपभोक्ताओं के लिए ही उपलब्ध है. मोबाइल का यह नया सब्सक्रिप्शन प्लान एसडी मोड में नेटफ्लिक्स मूवीज और वेब सीरीज मुहैया करायेगा और उपभोक्ता इस सेवा का उपयोग एक समय में केवल एक ही मोबाइल या टैबलेट में कर पायेंगे.

यह केवल 480पी का स्टैंडर्ड डेफिनिशन का व्यूविंग एक्सपीरिएंस ही प्रदान करेगा. हालांकि उपभोक्ताओं को इस सामग्री के प्रतिबिंब को टीवी पर देखने की अनुमति नहीं होगी. असल में कंपनी को एमजॉन प्राइम और हॉटस्टार से भारत में तगड़ी चुनौती मिल रही है.

Next Article

Exit mobile version