प्रसिद्ध मॉडल उशोषी सेनगुप्ता से दुर्व्यवहार के मामले में एक सब-इंस्पेक्टर सस्पेंड, दो को शोकॉज

-मामला पूर्व मिस इंडिया यूनिवर्स उशोषी सेनगुप्ता से दुर्व्यवहार काकोलकाता : महानगर में पूर्व मिस इंडिया यूनिवर्स व प्रसिद्ध मॉडल उशोषी सेनगुप्ता से दुर्व्यवहार के मामले को पुलिस ने काफी गंभीरता ले लिया है, क्योंकि उशोषी ने घटना को सोशल मीडिया पर भी साझा किया है. आरोप के अनुसार घटना वाली रात को पुलिसकर्मियों से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 20, 2019 8:00 AM

-मामला पूर्व मिस इंडिया यूनिवर्स उशोषी सेनगुप्ता से दुर्व्यवहार का
कोलकाता :
महानगर में पूर्व मिस इंडिया यूनिवर्स व प्रसिद्ध मॉडल उशोषी सेनगुप्ता से दुर्व्यवहार के मामले को पुलिस ने काफी गंभीरता ले लिया है, क्योंकि उशोषी ने घटना को सोशल मीडिया पर भी साझा किया है. आरोप के अनुसार घटना वाली रात को पुलिसकर्मियों से गुहार लगाये जाने के बावजूद पीड़िता को अपेक्षित सहयोग नहीं मिल पाया था. मामले की गंभीरता के मद्देनजर पुलिस की ओर से एक जांच कमेटी भी गठित की गयी है.

सूत्रों के अनुसार प्राथमिक जांच के बाद तैयार की गयी प्राथमिक रिपोर्ट के आधार पर ही तीन थानों के अधिकारियों पर विभागीय कार्रवाई की गयी है. चारू मार्केट थाना के सब-इंस्पेक्टर पीयूष कुमार बल को सस्पेंड कर दिया गया है, जबकि मैदान थाना के असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर पार्थ चटर्जी और भवानीपुर थाना के सब-इंस्पेक्टर एम मजूमदार को घटना को लेकर शोकॉज किया गया है.

इस बात की पुष्टि कोलकाता पुलिस के डीसी (साउथ) मिराज खालिद ने की है.

Next Article

Exit mobile version