16 Year Challenge: शाहिद कपूर का Kabir Singh vs Ishq Vishq लुक, देखें PIC

बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर कपल्स में से एक शाहिद कपूर और मीरा राजपूत एक बार फिर चर्चा में हैं. दरअसल, हाल ही में मीरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति शाहिद कपूर की तस्वीर का एक कोलाज शेयर किया और लिखा, ’16 ईयर चैलेंज.’ शाहिद इस फोटो कोलाज में अपनी फिल्म ‘इश्क विश्क’ के समय […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 14, 2019 9:02 PM

बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर कपल्स में से एक शाहिद कपूर और मीरा राजपूत एक बार फिर चर्चा में हैं. दरअसल, हाल ही में मीरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति शाहिद कपूर की तस्वीर का एक कोलाज शेयर किया और लिखा, ’16 ईयर चैलेंज.’

शाहिद इस फोटो कोलाज में अपनी फिल्म ‘इश्क विश्क’ के समय और नयी फिल्म ‘कबीर सिंह’ के समय के लुक में नजर आ रहे हैं. फोटो देखकर आप भी यह मानेंगे कि इन 16 सालों में शाहिद में बहुत बदलाव आया है. हो भी क्यों नहीं, आखिर 16 साल का समय कम भी नहीं होता.

मालूम हो कि शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने साल 2015 में शादी की थी और अब ये दो बच्चों – मिशा और जैन के माता-पिता हैं. इस जोड़ी को कई इवेंट्स में साथ देखा जाता है. किसी बड़े स्टार परिवार से ताल्लुक न रखकर भी मीरा समय-समय पर खबरों में छायी रहती हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें, तो शाहिद अपनी फिल्म ‘कबीर सिंह’ की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं. आगामी 21 जून को रिलीज होने जा रही इस फिल्म में शाहिद के अपोजिट कियारा आडवाणी लीड एक्ट्रेस हैं. यह फिल्म साल 2017 में आयी तेलुगु फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ का हिंदी रीमेक है.

Next Article

Exit mobile version