आलिया रणबीर पर कंगना ने किया कमेंट, ऐसा रहा एक्टर का रिएक्शन…

मुंबई : अभिनेत्री कंगना रनौत ने राजनीतिक मसलों पर विचार साझा नहीं करने के लिए रणबीर कपूर पर हाल ही में कटाक्ष किया था. हालांकि रणबीर ने शनिवार को अभिनेत्री उक्त टिप्पणी पर कोई प्रतिक्रिया देने से इंकार कर दिया. कंगना रनौत ने राजनीतिक और सामाजिक मुद्दों पर चुप्पी के लिए आलिया भट्ट और रणबीर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 11, 2019 9:55 PM

मुंबई : अभिनेत्री कंगना रनौत ने राजनीतिक मसलों पर विचार साझा नहीं करने के लिए रणबीर कपूर पर हाल ही में कटाक्ष किया था. हालांकि रणबीर ने शनिवार को अभिनेत्री उक्त टिप्पणी पर कोई प्रतिक्रिया देने से इंकार कर दिया.

कंगना रनौत ने राजनीतिक और सामाजिक मुद्दों पर चुप्पी के लिए आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पर निशाना साधा था. रणबीर ने यहां एक कार्यक्रम में संवाददाताओं से कहा, जब भी कोई मुझसे कुछ पूछता है तो मैं जवाब देता हूं.

ऐसे प्रश्नों का उत्तर देने में मेरी कोई रुचि नहीं है. लोग जो चाहे कह सकते हैं. मैं जानता हूं मैं कौन हूं और मैं क्या कह रहा हूं. रणबीर ने वरिष्ठ अभिनय प्रशिक्षक रोशन तनेजा के निधन पर कहा कि उन्हें बहुत दुख हुआ.

उन्होंने कहा, वह फिल्म उद्योग के दिग्गज थे. उन्होंने मेरे पिता को अभिनय का सिखाया था. फिल्म ‘सांवरिया’ पर काम शुरू करने से पहले मैंने उनकी कुछ क्लासेज ली थी.

Next Article

Exit mobile version