Voting Day पर स्वरा भास्कर ”उस” सीन को लेकर हुईं ट्रोल, मिला ऐसा जवाब…!

बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अपने निर्भीक बयानों और ट्वीट्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं.शायद यही वजह है कि सोशल मीडिया पर ट्रोल होनेवाले सेलेब्स में स्वरा का नाम सबसे ऊपर है. स्वरा अपने बेबाक बयानों और ट्वीट्स की वजह से हमेशा ट्रोल्स के निशाने पर रहती हैं. स्वरा ने इन ट्रोलर्स […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 29, 2019 6:17 PM

बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अपने निर्भीक बयानों और ट्वीट्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं.शायद यही वजह है कि सोशल मीडिया पर ट्रोल होनेवाले सेलेब्स में स्वरा का नाम सबसे ऊपर है. स्वरा अपने बेबाक बयानों और ट्वीट्स की वजह से हमेशा ट्रोल्स के निशाने पर रहती हैं.

स्वरा ने इन ट्रोलर्स का मुंह बंद करने का तरीका ढूंढ़ निकाला है. स्वरा अपने सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स को सबक सिखाने के लिए बड़ी समझदारी से काम लेती हैं. उनके ट्वीट या कमेंट पर जवाब देकर स्वरा अक्सर उनकी बोलती बंद कर देती हैं. हाल ही में कुछ ऐसा ही हुआ है.

दरअसल, कुछ यूजर्स ने तख्ती पर लिखकर स्वरा की तरह न बनने की सलाह दी है. ट्रोलर्स ने लिखा- स्वरा भास्कर की तरह मत बनें. अपनी उंगली का समझदारी से इस्तेमाल करें. समझदारी से वोट करें.

इन ट्रोल्स का इशारा पिछले साल जून में रिलीज हुई स्वरा की फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में उनपर फिल्माये गये उस सीन को लेकर था, जिसमें वह मास्टरबेट करती नजर आयी थी. इस सीन को लेकर उन्हें लगातार सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाता रहा है.

बहरहाल, इसके बाद स्वरा ने खुद इन ट्रोल्स की फोटो अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए लिखा- मेरे नाम को फेमस करने के लिए मेरे ट्रोल्स फिर से इस गर्मी में पसीना बहाकर कड़ी मेहनत कर रहे हैं. आप लोग मेरे लिए बहुत समर्पित हैं! आप लोगों का मैं बुरा नहीं मानती, क्योंकि आपकी सोच सीमित है. लेकिन आप दोनों की कोशिश पर प्यार.

ऐसा पहली बार नहीं है जब स्वरा को ट्रोलर्स का शिकार होना पड़ा है. इससे पहले भी स्वरा कन्हैया कुमार का सपोर्ट कर ट्रोल हुईं थीं. एक यूजर ने तो उन्हें कन्हैया कुमार की अम्मा कह डाला था.

Next Article

Exit mobile version