#MeToo : चेन्नई की महिला रंगकर्मी ने दक्षिण भारतीय अदाकारा पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप

चेन्नई : देश में पिछले कुछ दिन से ‘मी टू’ अभियान सुर्खियों में बना हुआ है. इसी बीच चेन्नई की एक महिला रंगकर्मी ने दक्षिण भारत की अदाकारा माया एस कृष्णन पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. हालांकि, अदाकारा माया कृष्णन ने इन आरोपों को खारिज कर दिया है. वह प्रसिद्ध अभिनेता रजनीकांत की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 1, 2018 7:58 PM

चेन्नई : देश में पिछले कुछ दिन से ‘मी टू’ अभियान सुर्खियों में बना हुआ है. इसी बीच चेन्नई की एक महिला रंगकर्मी ने दक्षिण भारत की अदाकारा माया एस कृष्णन पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. हालांकि, अदाकारा माया कृष्णन ने इन आरोपों को खारिज कर दिया है. वह प्रसिद्ध अभिनेता रजनीकांत की आने वाली फिल्म 2.0 में दिखायी देंगी. इस अभियान के तहत यह दूसरा ऐसा मामला है, जिसमें एक महिला पर आरोप लगे हैं. तमिलनाडु से इस तरह का पहला मामला आया है.

इसे भी पढ़ें : #MeToo : फिल्ममेकर हार्वे वाइनस्टीन पर मॉडल ने लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप, जानें…

चेन्नई में रहने वाली रंगकर्मी अनन्या रामप्रसाद ने फेसबुक पोस्ट में लिखा कि मैं यौन, मानसिक, भावनात्मक उत्पीड़न और बदसलूकी का शिकार रही हूं और वो भी माया एस कृष्णन के हाथों. उसके इस फेसबुक पोस्ट के बाद अदाकारा माया एस कृष्णन ने अपने फेसबुक पेज पर आरोपों का खंडन करते हुए कहा कि वह मदद की कोशिश कर रही थीं और कानून प्रक्रिया का सामना करने को तैयार हैं. अभिनेता विक्रम की आने वाली फिल्म ‘ध्रुव नटचतीराम’ में भी काम कर रहीं कृष्णन ने कहा कि मैं पोस्ट में लिखे सभी आरोपों से इनकार करती हूं. उसे बच्ची समझना मेरी भूल थी. मैं अब फिर यह नहीं करूंगी.

पिछले महीने ही लोकप्रिय हास्य अदाकारा कनीज सुरका ने साथी हास्य अभिनेत्री अदिति मित्तल पर दो साल पहले एक कॉमेडी शो में मुंह पर जबरन चूमने का आरोप लगाया था. मित्तल ने इस मामले में बिना शर्त माफी मांग ली थी. पिछले दिनों लोकप्रिय गायिका चिन्मयी श्रपदा ने गीतकार वैरामुत्थू पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था, जिन्होंने इसे खारिज कर दिया था.

Next Article

Exit mobile version