सपना चौधरी के कार्यक्रम में बेकाबू हुई भीड़, जमकर हुआ हंगामा

हरियाणा की मशहूर डांसर और बिग बॉस सीजन 11 में नजर आ चुकीं सपना चौधरी एक बार फिर सुर्खियों में हैं. हाल ही में कानपुर में उनके एक कार्यक्रम में भीड़ बेकाबू हो गई और कार्यक्रम को बीच में ही रोकना पड़ा. रविवार की शाम को बृजेन्‍द्र स्‍वरूप पार्क में सपना का कार्यक्रम था. शाम […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 12, 2018 3:43 PM

हरियाणा की मशहूर डांसर और बिग बॉस सीजन 11 में नजर आ चुकीं सपना चौधरी एक बार फिर सुर्खियों में हैं. हाल ही में कानपुर में उनके एक कार्यक्रम में भीड़ बेकाबू हो गई और कार्यक्रम को बीच में ही रोकना पड़ा. रविवार की शाम को बृजेन्‍द्र स्‍वरूप पार्क में सपना का कार्यक्रम था. शाम सात बजे सपना मंच पर आई. दो गाने तक स्थिति सामान्‍य थी, लेकिन जैसे ही सपना ने ‘तेरी आंखां का यो काजल’ गाने पर थिरकना शुरू किया भीड़ बेकाबू होने लगी. लोगों ने हुटिंग शुरू कर दी. सपना ने खुद माइक थामकर लोगों से शांत रहने की अपील की.

लेकिन भीड़ ने बवाल मचाना शुरू कर दिया. पुलिस ने भीड़ को नियंत्र‍ित करने के लिए लाठीचार्ज भी किया. भीड़ ने कुर्सियां उठाकर फेंकना शुरू कर दिया जिससे भगदड़ मच गई. कई लोगों को चोटें भी आई. बताया जा रहा है पथराव और हाथापाई के बीच दो दर्जन से ज्‍यादा लोग जख्‍मी हो गये. आयोजकों ने सपना चौधरी को बचाकर किसी तरह मंच से नीचे उतारा.

आयोजकों ने कार्यक्रम के लिए बेरीकेडिंग और टिन शेड की दीवार खड़ी कर रखी थी. टिकट और पास वाले लोगों को ही अंदर जाने की इजाजत थी. इसके दतर सैकड़ों लोग बेरीकेडिंग के बाहर खड़े होकर हल्‍ला कर रहे थे. सपना ने लोगों से शांत रहने की अपील की लेकिन आयोजन स्‍थल में घुसने को लेकर बाहर मौजूद लोग बेकाबू हो गये. भीड़ ने टिन शेड की बाउंड्री और बेरीकेडिंग तोड़ दी.

लगभग आधे घंटे की मशक्‍कत के बाद पुलिस भीड़ को नियंत्र‍ित करने में सफल हो पाई. दरअसल पुलिस और आयोजकों को इस बात की बिल्‍कुल आशंका नहीं थी कि कार्यक्रम के दौरान ऐसा उपद्रव हो सकता है. बताया जा रहा है कि कुछ लोग लेट से पहुंचे जिन्‍हें अंदर नहीं जाने दिया गया. इससे बवाल और बढ़ता गया.

Next Article

Exit mobile version