Delhi Assembly Election Results 2020: रुझानों में AAP को बहुमत के बाद पार्टी दफ्तर में जश्न, BJP खेमे में सन्नाटा

Delhi Assembly Election Results 2020: दिल्ली के चुनावी रण में कौन बाजी मारेगा ये अब से कुछ देर में साफ हो जाएगा. शुरुआती रुझानों में एग्जिट पोल के नतीजे सच होते दिखाई दे रहे हैं.दिल्ली स्थित आम आदमी पार्टी कार्यालय के बाहर भीड़ लगी है. अरविंद केजरीवाल सहित पार्टी के कई बड़े नेता दफ्तर में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 11, 2020 9:33 AM
Delhi Assembly Election Results 2020: दिल्ली के चुनावी रण में कौन बाजी मारेगा ये अब से कुछ देर में साफ हो जाएगा. शुरुआती रुझानों में एग्जिट पोल के नतीजे सच होते दिखाई दे रहे हैं.दिल्ली स्थित आम आदमी पार्टी कार्यालय के बाहर भीड़ लगी है. अरविंद केजरीवाल सहित पार्टी के कई बड़े नेता दफ्तर में ही मौजूद हैं.
पिछली बार की तरह ही इस बार भी आप कार्यालय को सजाया गया है. दफ्तर के छत पर छोटा से मंच बनाया गया है जहां से चुनावी नतीजों की घोषणा की जा रही है. आप नेता संजय सिंह ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आज हिंदुस्तान की जीत हुई है.रुझानों में आम आदमी पार्टी 50 से ज्यादा सीटों पर लीड कर रही है.
इस तरह के नतीजे की संभावना से पार्टी के कार्यकर्ता काफी खुश हैं. अरविंद केजरीवाल भी पार्टी ऑफिस पहुंच चुके हैं. शुरुआती रुझानों में एग्जिट पोल के नतीजे सच होते दिखाई दे रहे हैं. रुझानों में आप 50 से ज्यादा सीटों पर लीड कर रही है.
इस तरह के नतीजे की संभावना से पार्टी के कार्यकर्ता काफी खुश हैं. दफ्तर के अंदर और बाहर समर्थकों में जश्न का माहौल है. नतीजों से पहले ही आम आदमी पार्टी के दफ्तर में जश्न का माहौल है. आप कार्यकर्ताओं ने पूरे दफ्तर को गुब्बारों से सजाया है. चुनावी नतीजों के साथ ही दफ्तर के बाहर भीड़ लगनी शुरू हो गयी है.दिल्ली के अलावा अन्य राज्यों में आम आदमी पार्टी की इस सफलता पर जश्न मनाया जा रहा है. अमृतसर स्थित आप कार्यालय के बाहर बड़ी संख्या में कार्यकर्ता जुटे हैं और ढोल-नगाड़ों की थाप पर डांस कर रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version