स्नैपडील के पूर्व कर्मचारियों के लिए राहत बनी पेटीएम!

नयी दिल्ली : स्नैपडील, स्टेजिला के पूर्व कर्मचारियों के लिए पेटीएम एक राहत बनकर आयी है. मोबाइल वॉलेट कंपनी ने इन कंपनियों से निकाले गये कर्मचारियों को नौकरी की पेशकश की है. पेटीएम के संस्थापक और मुख्य कार्यपालक अधिकारी विजय शेखर शर्मा ने ट्विटर पर कहा,‘दिल्ली राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में व्यापार पुनर्गठन से प्रभावित प्रौद्योगिकी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 27, 2017 7:20 AM

नयी दिल्ली : स्नैपडील, स्टेजिला के पूर्व कर्मचारियों के लिए पेटीएम एक राहत बनकर आयी है. मोबाइल वॉलेट कंपनी ने इन कंपनियों से निकाले गये कर्मचारियों को नौकरी की पेशकश की है.

पेटीएम के संस्थापक और मुख्य कार्यपालक अधिकारी विजय शेखर शर्मा ने ट्विटर पर कहा,‘दिल्ली राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में व्यापार पुनर्गठन से प्रभावित प्रौद्योगिकी उत्पाद से जुड़े लोगों का हम पेटीएम और पेटीएम-मॉल में खुले दिल से स्वागत करते हैं.’ हालांकि इसमें किसी कंपनी का नाम नहीं लिया गया है लेकिन पिछले सप्ताह सॉफ्टबैंक समर्थन वाली इ-वाणिज्य कंपनी स्नैपडील ने विभिन्न खंडों में 500 से 600 कर्मचारियों की छंटनी की घोषणा की. वहीं होटल बुक करने की सुविधा देने वाली स्टेजिला ने अपना कामकाज बंद करने का फैसला किया.

स्नैपडील के सह-संस्थापक कुणाल बहल ने स्वीकार किया कि वह सही आर्थिक मॉडल को चिन्हित किये बिना हमने स्वयं को काफी फैला लिया. वहीं दूसरी तरफ मोबाइल वॉलेट कंपनी पेटीएम अपने कारोबार में उल्लेखनीय वृद्धि देख रही है. सरकार के नोटबंदी के कदम के बाद से कंपनी के कारोबार में अच्छी वृद्धि हुई है. कंपनी जल्दी ही भुगतान बैंक शुरू करने वाली है.

Next Article

Exit mobile version