नोटिस के बाद बोली वोडाफोन, सरकार व इनकम टैक्स विभाग में गैप

नयी दिल्ली : भारत में प्रमुख निवेशक कंपनी वोडाफोन ने शिकायत की है कि सरकार और टैक्स विभाग के बीच कुछ खाई है. इस आशय की खबर न्यूज एजेंसी पीटीआइ ने दी है.कंपनीकीयह प्रतिक्रिया उसेआयकरविभाग का दोबारानोटिस मिलने के बाद आयी है,जिसमें कहा गया है किभारत में उसकी संपत्ति जब्त हो सकती है. कंपनीने यह […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 16, 2016 4:53 PM

नयी दिल्ली : भारत में प्रमुख निवेशक कंपनी वोडाफोन ने शिकायत की है कि सरकार और टैक्स विभाग के बीच कुछ खाई है. इस आशय की खबर न्यूज एजेंसी पीटीआइ ने दी है.कंपनीकीयह प्रतिक्रिया उसेआयकरविभाग का दोबारानोटिस मिलने के बाद आयी है,जिसमें कहा गया है किभारत में उसकी संपत्ति जब्त हो सकती है.

कंपनीने यह भी कहा है कि उसने अपना टैक्स विवाद पिछले ही साल सुलझा लिया है. वोडाफोन ने यह बात अपने 14, 200 करोड़ रुपये के टैक्स विवाद के संबंध में कही है. वोडाफोन ने कहा है कि वह अपना टैक्स अंतरराष्ट्रीय मध्यस्थता के अंतर्गत चुकाना चाहता है.

वोडाफोन का यह बयान ऐसे समय में आया है, जब शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुंबई में मेक इन इंडिया कार्यक्रम में देसी विदेशी निवेशकों को संबोधित करते हुए कहा था उनकी व्यापार अनुकूल माहौल बनाने की काेशिश में लगी है और वह तर्कसंगत, स्थायी व पारदर्शी टैक्स प्रणाली लागू करेगी.

Next Article

Exit mobile version