अब स्‍नैपडील पर होगी टाटा के मकानों की ऑनलाइन बिक्री,1 अक्‍तूबर तक ऑफर

नयी दिल्‍ली: किफायती आवास उपलब्ध कराने वाली कंपनी टाटा वैल्यू होम्स ने अपने मकानो की आनलाइन बिक्री के लिए ई कामर्स कंपनी स्नैपडील के साथ समझौता किया है. इस समझौते के तहत मुंबई, पुणे, अहमदाबाद, बेंगलूर और चेन्नई में बने टाटा वैल्यू होम्स के करीब 1,000 घरों को स्नैपडील पर बिक्री के लिए रखा जाएगा. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 26, 2014 5:31 PM

नयी दिल्‍ली: किफायती आवास उपलब्ध कराने वाली कंपनी टाटा वैल्यू होम्स ने अपने मकानो की आनलाइन बिक्री के लिए ई कामर्स कंपनी स्नैपडील के साथ समझौता किया है. इस समझौते के तहत मुंबई, पुणे, अहमदाबाद, बेंगलूर और चेन्नई में बने टाटा वैल्यू होम्स के करीब 1,000 घरों को स्नैपडील पर बिक्री के लिए रखा जाएगा. इसमें 1 बीएचके से 3 बीएचके वाले मकान होंगे. इनकी कीमत 18 से 70 लाख के बीच है.

एक माह तक ऑफर, 30,000 रुपये में करें बुकिंग

टाटा के एक अधिकारी के अनुसार यह ऑफर एक माह के लिए होगा. 28 अगस्‍त से 1 अक्‍तूबर तक चलने वाले इस ऑफर में ग्राहक 30,000 रुपये देकर बुकिंग करा सकते हैं. टाटा हाउसिंग डेवलपमेंट कंपनी (टीएचडीसी) के वरिष्ठ उपाध्यक्ष (बिक्री एवं विपणन) ए हरिकेष ने संवाददाताओं को बताया, ‘रपट के मुताबिक प्रत्येक दो में से एक व्यक्ति रीयल एस्टेट के लिए आनलाइन खोज करता है. इस क्षेत्र में 43 अरब डालर की बाजार संभावना है.

हमने पिछले साल के दिसंबर से अपनी कंपनी की बेवसाइट से मकान बेचना शुरु किया था और इसके माध्यम से हमने अभी तक 600 मकान बेचे हैं. इस भागीदारी से कंपनी अगले स्तर तक पहुंचेगी.’ उल्लेखनीय है कि टाटा वैल्यू होम्स टाटा हाउसिंग डेवलपमेंट कंपनी की पूर्ण स्वामित्व वाली अनुषंगी कंपनी है. कंपनी अपनी बेवसाइट के माध्यम से भी मकानों की बिक्री जारी रखेगी.

Next Article

Exit mobile version