28 जनवरी को लांच होगा BlackBerry का पहला एंड्रायड स्मार्टफोन

नयी दिल्ली: कनाडा की मोबाइल हैंडसेट कंपनी ब्लैकबेरी अपना पहला एंड्रायड आधारित स्मार्टफोन ‘प्राइव’ 28 जनवरी को भारत में पेश करेगी.इस स्मार्टफोन के साथ ब्लैकबेरी एंड्रायड आधारित स्मार्टफोन के खंड में उतरेगी. कंपनी बाजार में अपनी पकड को फिर से मजबूत बनाने के लिए यह कदम उठा रही है. कंपनी ने संकेत दिया था कि […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 18, 2016 9:55 PM

नयी दिल्ली: कनाडा की मोबाइल हैंडसेट कंपनी ब्लैकबेरी अपना पहला एंड्रायड आधारित स्मार्टफोन ‘प्राइव’ 28 जनवरी को भारत में पेश करेगी.इस स्मार्टफोन के साथ ब्लैकबेरी एंड्रायड आधारित स्मार्टफोन के खंड में उतरेगी. कंपनी बाजार में अपनी पकड को फिर से मजबूत बनाने के लिए यह कदम उठा रही है. कंपनी ने संकेत दिया था कि वह इस साल एक और एंड्रायड आधारित स्मार्टफोन पेश कर सकती है. प्राइव में 3जीबी रैम व 32 जीबी की मैमोरी है. 4जी प्रौद्योगिकी आधारित इस फोन में 18 एमपी का कैमरा है.

भारत में स्मार्टफोन के बढ़ते बाजार को देखते हुए ब्लैकबेरी पीछे नहीं रहना चाहती. गौरतलब है कि इससे पहले चाइनीज व अमेरिकी मोबाइल कंपनियों के बीच भारत में स्मार्टफोन उतारने की होड़ मची हुई है. " प्राइव की सबसे बड़ी खासियत इसकी स्टाइलिश लुक है.

Next Article

Exit mobile version