Jeep Wrangler भारत में लॉन्च, ‘मेड इन इंडिया’ प्रीमियम SUV की कीमत और खूबियां यहां जानें

2021 Jeep Wrangler Price Features Specs Launch: अमेरिका की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी जीप ने भारत में अपनी पहली 'मेड इन इंडिया' Jeep Wrangler SUV को आधिकारिक तौर पर लॉन्च कर दिया है. इसकी एक्स-शोरूम कीमत 53.9 लाख रुपये से शुरू है. जीप रैंगलर को महाराष्ट्र के रंजनगांव प्लांट में असेंबल किया जाएगा.

By Prabhat Khabar Digital Desk | March 17, 2021 3:28 PM

2021 Jeep Wrangler Price Features Specs Launch: अमेरिका की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी जीप ने भारत में अपनी पहली ‘मेड इन इंडिया’ Jeep Wrangler SUV को आधिकारिक तौर पर लॉन्च कर दिया है. इसकी एक्स-शोरूम कीमत 53.9 लाख रुपये से शुरू है. जीप रैंगलर को महाराष्ट्र के रंजनगांव प्लांट में असेंबल किया जाएगा.

Jeep India की मेड इन इंडिया Wrangler दो वेरिएंट Unlimited और Rubicon में उपलब्ध होगी. इनकी एक्सशोरूम कीमतें क्रमश: 53.9 लाख और 57.9 लाख रुपये है. जीप इंडिया ने इस मॉडल का उत्पादन पुणे के पास रंजनगांव संयंत्र में शुरू किया था और अब यह देश भर में खुदरा बिक्री के लिए तैयार है.

2021 जीप रैंगलर एसयूवी के दोनों वेरिएंट्स BS-VI कंप्लायंट 2 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन में है, जो 368 हार्सपावर की पावर और 400 Nm का टॉर्क जेनेरेट करता है. यह दमदार इंजन 8 स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस है.

जीप इंडिया के प्रबंध निदेशक पार्थ दत्ता ने एक आभासी कार्यक्रम में कहा कि भारतीय ग्राहकों ने हमेशा ही जीप रैंगलर को पसंद किया है, और कंपनी को खुशी है कि अब इसे भारत में असेंबल किया जा रहा है.

Also Read: Kia Seltos घर ले जाएं 1 लाख 11 हजार रुपये में, ये रही EMI और फीचर्स की डीटेल्स
Also Read: Ford Ecosport का नया वेरिएंट भारतीय बाजार में आया, Tata Nexon, Hyundai Venue, Kia Seltos से है मुकाबला

Next Article

Exit mobile version