23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झारखंड टाइगर पावड़ा बना चैंपियन

घाटशिला : मऊभंडार में एचसीएल/आइसीसी की ओर से घाटशिला स्पोर्ट्स एसोसिएशन के तत्वावधान में सोमवार की शाम जीसीए फुटबॉल चैंपियन लीग का फाइनल खेला गया. इसमें झारखंड टाइगर पावड़ा ने एफसी परगना को 2 गोल से पराजित कर खिताब जीत लिया. फाइनल मैच का उद्घाटन मुख्य अतिथि आइसीसी के यूनिट हेड संजय कुमार सिंह और […]

घाटशिला : मऊभंडार में एचसीएल/आइसीसी की ओर से घाटशिला स्पोर्ट्स एसोसिएशन के तत्वावधान में सोमवार की शाम जीसीए फुटबॉल चैंपियन लीग का फाइनल खेला गया. इसमें झारखंड टाइगर पावड़ा ने एफसी परगना को 2 गोल से पराजित कर खिताब जीत लिया.
फाइनल मैच का उद्घाटन मुख्य अतिथि आइसीसी के यूनिट हेड संजय कुमार सिंह और विशिष्ठ अतिथि झारखंड स्पोर्ट्स एसोसिएशन के अध्यक्ष नजम अंसारी ने दोनों टीमों के खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त व फुटबॉल को किक मार कर किया. इसके पूर्व आइसीसी के गोल्डेन जुबिली वर्ष पर यूनिट हेड ने आसमान में रंग बिरंगा गुब्बारा छोड़ा. विजयी टीम के कप्तान रघुनाथ सोरेन को यूनिट हेड ने ट्रॉफी और 20 हजार रुपये नगद पुरस्कार दिया. उप विजेता एफसी परगना को ट्रॉफी और नगद 15 हजार पुरस्कार दिया. स्पोर्ट्स एसोसिएशन के अध्यक्ष ओम प्रकाश सिंह ने कहा कि आने वाले दिनों में एसोसिएशन फुटबॉल प्रतियोगिता के लिए बेहतर आयोजन करेगा.
ताम्र प्रतिभा मंच मैदान में 22 जुलाई से खेल शुरू हुआ था. मौके पर डीजीएम (एचआरएंडए) केपी बिसई और एसोसिएशन के महासचिव शक्ति प्रसाद धल ने संबोधित किया. मौके पर बीएनसी छमड़ाघुटू, आदिवासी एसोसिएशन फुटबॉल छात्रावास, बनकाटी फुटबॉल टीम को 5-5 हजार रुपये नगद पुरस्कार दिया गया. मौके पर भास्कर धल, दीपक दंडपाठ, मानिक मुर्मू, दिल बहादुर सोनार, हरजीत सिंह, एनके राय समेत कई लोग उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें