23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भूमि विवाद में बहन ने सगे भाई को मारी गोली, गंभीर स्थिति में अस्‍पताल में भर्ती

शेखपुरा : टाउन थाना क्षेत्र के जमुआड़ा गांव में मामूली भूमि विवाद को लेकर परित्यक्ता बहन ने अपने ही भाई को गोली मारकर जख्मी कर दिया. रविवार कि सुबह करीब आठ बजे के इस घटना में सगी बहन ने अपने भाई के सीने में गोली मार दी. इस घटना के बाद पीड़ित युवक के परिजन […]

शेखपुरा : टाउन थाना क्षेत्र के जमुआड़ा गांव में मामूली भूमि विवाद को लेकर परित्यक्ता बहन ने अपने ही भाई को गोली मारकर जख्मी कर दिया. रविवार कि सुबह करीब आठ बजे के इस घटना में सगी बहन ने अपने भाई के सीने में गोली मार दी. इस घटना के बाद पीड़ित युवक के परिजन एवं ग्रामीणों ने परित्यक्ता की जमकर धुनाई कर दी.

इस दौरान दोनों जख्मी को इलाज के लिए अलग-अलग अस्पताल में भर्ती कराया गया. भूमि विवाद को लेकर हुए इस घटना में जमुआडा गांव निवासी जितेंद्र मांझी का सीने में गोली लगने से स्थिति गंभीर बनी है. जबकि आरोपी बहन पाटो देवी का पुलिस कस्टडी में सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है. इस घटना को लेकर टाउन थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची.

पुलिस ने दो जिंदा कारतूस एवं एक पिस्टल को बरामद कर लिया है. उन्होंने बताया कि परित्यक्ता पाटो देवी गांव में जिस स्थान पर झोपड़ी नुमा घर बना कर रही थी. वही उसका भाई पत्थर तोड़ने का काम करता था. इसी क्रम में पत्थर तोड़ने के दौरान उड़ने वाले डस्ट घर में जाने को लेकर विवाद उत्पन्न हुआ. तब पहले जीतेंद्र मांझी ने अपनी बहन के झोपड़ी नुमा घर को धराशाई कर दिया. तभी आरोपी बहन ने अपने भाई को गोली मार दी.

इस घटना के पीछे दोनों के बीच आपसी मनमुटाव के बाद भी बच्चे का आना-जाना लगे रहने से हुआ विवाद भी घटना का कारण बताया जा रहा है. इस घटना में पीड़ित जितेंद्र मांझी मैं अपने सभी बहन को चरित्रहीन बताते हुए गांव से बाहर निकालना चाहते थे. पीड़ित के बयान पर टाउन थाना पुलिस ने आरोपी परित्यक्ता के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें