32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बलात्कारी को पति बनाने से पीड़िता का इनकार

मनोहरपुर : ग्रामसभा में बलात्कारी के परिजनों ने दिया विवाह का प्रस्ताव मनोहरपुर : ग्रामसभा में मनोहरपुर थाना अंतर्गत गोपीपुर में आयोजित ग्रामसभा में नाबालिग ने बलात्कारी को पति बनाने से इनकार करते हुए सजा देने की मांग की. इसके बाद गुरुवार को पुलिस ने बलात्कार के आरोपी प्रदीप सुरीन (19) को गिरफ्तार कर जेल […]

मनोहरपुर : ग्रामसभा में बलात्कारी के परिजनों ने दिया विवाह का प्रस्ताव
मनोहरपुर : ग्रामसभा में मनोहरपुर थाना अंतर्गत गोपीपुर में आयोजित ग्रामसभा में नाबालिग ने बलात्कारी को पति बनाने से इनकार करते हुए सजा देने की मांग की. इसके बाद गुरुवार को पुलिस ने बलात्कार के आरोपी प्रदीप सुरीन (19) को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. जानकारी के अनुसार जानकारी के अनुसार घाघरा निवासी 17 वर्षीय नाबालिग बचपन से अपने मामा के घर गोपीपुर में रहती है.
सात अप्रैल को गोपीपुर गांव निवासी प्रदीप सुरीन (19) ने उक्त नाबालिग से नदी में नहाने के क्रम में बलात्कार किया. नाबालिग ने इसकी जानकारी अपनी मामी को दी तो मामला ग्रामीणों के समक्ष आया. गांव में इस मामले को लेकर एक बैठक की गयी. बैठक में दोनों के बीच में विवाह कराने का प्रस्ताव आया. आरोपी प्रदीप के परिजन विवाह को राजी हो गये. परंतु पीड़िता ने शादी से इनकार करते हुए आरोपी को सजा देने की मांग की.
पीड़िता ने बताया कि आरोपी प्रदीप ने दूसरी बार उसके साथ बलात्कार किया है. छह माह पूर्व अपने मामा के खेत में काम करने के दौरान आरोपी ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया था.मनोहरपुर थाने में इस बावत प्रदीप सुरीन के खिलाफ थाना कांड संख्या 25/15 के तहत मामला दर्ज करते हुये आरोपी प्रदीप को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें