32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नीतीश-लालू के 25 सालों के शासन में पिछड़ गया बिहार : अमित शाह

पटना: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने जदयू-राजद गठबंधन पर निशाना साधते हुए गुरुवार को कहा कि पिछले पच्चीस सालों के इनके साल के दौरान बिहार पिछड़ गया है. अमित शाह ने कहा कि बिहार का इतिहास गौरवशाली रहा है और पहले कांग्रेस ने फिर उसके लालू प्रसाद एवं नीतीश कुमार ने राज्य के […]

पटना: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने जदयू-राजद गठबंधन पर निशाना साधते हुए गुरुवार को कहा कि पिछले पच्चीस सालों के इनके साल के दौरान बिहार पिछड़ गया है. अमित शाह ने कहा कि बिहार का इतिहास गौरवशाली रहा है और पहले कांग्रेस ने फिर उसके लालू प्रसाद एवं नीतीश कुमार ने राज्य के विकास के लिये प्रयास नहीं किया. उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार गांवों तक पहुंची है और बिहार का विकास भी तभी संभव है जब यहां एनडीए की सरकार बनें.

दैनिक समाचार पत्र की ओर सेआयोजित एक कार्यक्रम में अपने संबोधन के दौरान भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने नीतीश सरकार पर जमकर निशाना साधा. अमित शाह ने कहा कि नीतीश कुमार दावा करते है कि बिहार के गांवों तक हमने बिजली पहुंचाया है. जबकि वास्तविकता यह है कि राज्य के गांवों में आज भी बारह घंटों से ज्यादा बिजली की आपूर्ति नहीं हो पाती है. उन्होंने कहा कि बिना बिजली के बिहार में विकास संभव नहीं है. उन्होंने नीतीश सरकार पर हमला तेज करते हुए कहा कि जब तक बिहार की सत्ता में भाजपा शामिल रही, तब तक राज्य में विकास के कार्यक्रम जारी रहे. सरकार में भाजपा के नब्बे से अधिक विधायक ने जदयू पर दबाव बना कर विकास के कार्यक्रमों को लागू करवाने का काम किया. लेकिन जैसे ही भाजपा सरकार से अलग हुई वैसे ही बिहार में विकास का काम रुक गया.

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि पहले कांग्रेस फिर लालू प्रसाद एवं नीतीश सरकार को बिहार की जनता ने शासन का जिम्मा सौंपा. इन सभी ने अपने शासन के दौरान राज्य के विकास पर ध्यान नहीं और आज नतीजा सबके सामने है. उन्होंने बिहार में एक बार भाजपा को राज्य की सत्ता में आने का मौका दिया जाना चाहिए. तभी बिहार का संपूर्ण विकास संभव है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें