23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में ‘ टॉयलेट एक प्रेमकथा’, पत्नी ने दायर की तलाक याचिका

जयपुर : राजस्थान के भीलवाड़ा जिले की एक महिला ने अपने पति से इस आधार पर तलाक की मांग की है कि उसके घर में शौचालय नहीं है. कोर्ट ने आज महिला की तलाक याचिका को मंजूर कर लिया है. कोर्ट का कहना है कि घर में शौचालय का ना होना एक महिला के प्रति […]

जयपुर : राजस्थान के भीलवाड़ा जिले की एक महिला ने अपने पति से इस आधार पर तलाक की मांग की है कि उसके घर में शौचालय नहीं है. कोर्ट ने आज महिला की तलाक याचिका को मंजूर कर लिया है. कोर्ट का कहना है कि घर में शौचालय का ना होना एक महिला के प्रति क्रूरता है, अत: उसकी याचिका पर सुनवाई होगी.

महिला के वकील राजेश कुमार ने बताया कि कोर्ट उनकी याचिका पर सुनवाई के लिए तैयार है, क्योंकि शौचालय का ना होना महिला के प्रति क्रूरता है. तलाक की याचिका दायर करने वाली महिला ने बताया कि उसने अपने ससुराल वालों से कई बार शौचालय ना होने के बारे में उनसे बात की, लेकिन उन्होंने कभी मेरी बात पर ध्यान नहीं दिया, वे शिकायत करने पर मेरे साथ मारपीट करते थे.

गौरतलब है कि पिछले दिनों एक फिल्म आयी है ‘ टॉयलेट एक प्रेमकथा’ उसमें भी कुछ इसी तरह की कहानी है, जहां शौचालय ना होने पर हीरोइन घर छोड़कर चली जाती है और फिर तलाक के लिए अर्जी देती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें