23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अधिकारियों के आश्वासन पर आंदोलन समाप्त किया

बेलदौर : पांच सूत्री मांगों के समर्थन में दलित महादलित जनहित पुकार संघर्ष समिति का मंगलवार से जारी अनिश्चितकालीन धरना-प्रदर्शन बुधवार को अधिकारियों की सकारात्मक वार्ता के बाद समाप्त हो गया. प्रखंड सह अंचल कार्यालय पर आयोजित धरना का नेतृत्व कमेटी के संस्थापक पप्पू डोम ने किया था. पांच सूत्री मांगों में बेलदौर विधानसभा क्षेत्र […]

बेलदौर : पांच सूत्री मांगों के समर्थन में दलित महादलित जनहित पुकार संघर्ष समिति का मंगलवार से जारी अनिश्चितकालीन धरना-प्रदर्शन बुधवार को अधिकारियों की सकारात्मक वार्ता के बाद समाप्त हो गया. प्रखंड सह अंचल कार्यालय पर आयोजित धरना का नेतृत्व कमेटी के संस्थापक पप्पू डोम ने किया था.

पांच सूत्री मांगों में बेलदौर विधानसभा क्षेत्र के सभी भूमिहीन परिवारों को भूमि उपलब्ध करवा कर बसाने, कोसी नदी को उसराहा में पार करने के लिए चार सरकारी नाव देने, सभी परचाधारियों को जमीन पर दखल कब्जा दिलवाने आदि मांगें शामिल हंै. बुधवार को प्रदर्शनकारियों द्वारा सीओ व बीडीओ की शवयात्र निकालने की तैयारी की जा रही थी. इसी बीच अधिकारियों ने मौके पर पहुंच कर जल्द ही मांगें माने जाने का आश्वासन दिया.

बीडीओ अमरेंद्र कुमार सिन्हा ने बताया कि मांगों में शामिल बिंदुओं की अपडेट स्थिति से अवगत कराते हुए अग्रतर कार्रवाई का आश्वासन दिया गया. मौके पर कमेटी के जिलाध्यक्ष सनोज सम्राट, रमेश, राकेश, नारायण, दिनेश, चंदन, जब्बार राम, रवि कुमार, सुरेंद्र डोम, दूरो देवी, ललिता देवी के अलावा कमेटी के दर्जनों सदस्य मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें