23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कुलदीप संस: सीसीटीवी फुटेज में आरोपी निकली ज्वेलरी दुकान की सेविका, कर्मी ने 5 लाख के गहने उड़ाये

जमशेदपुर: बिष्टुपुर स्थित कुलदीप संस ज्वेलर्स में काम करने वाली सेविका ममता बनर्जी ने सोने की चार चेन दुकान से चोरी कर ली है. चारों चेन की कीमत 5.68 लाख रुपया बतायी गयी है. ज्वेलर्स सुनील कुमार वर्मा ने बिष्टुपुर थाना में सेविका ममता बनर्जी के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कराया है. चोरी की […]

जमशेदपुर: बिष्टुपुर स्थित कुलदीप संस ज्वेलर्स में काम करने वाली सेविका ममता बनर्जी ने सोने की चार चेन दुकान से चोरी कर ली है. चारों चेन की कीमत 5.68 लाख रुपया बतायी गयी है. ज्वेलर्स सुनील कुमार वर्मा ने बिष्टुपुर थाना में सेविका ममता बनर्जी के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कराया है. चोरी की घटना 24 जुलाई की है.
बताया जाता है कि 25 जुलाई को दुकान खोलने के बाद स्टॉक का मिलान हो रहा था. उसी दौरान डिब्बे में चार सोने की चेन कम मिले. सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद पता चला कि ममता ने चारों चेन की चोरी की है. ममता 15 जून 2016 से कुलदीप संस ज्वेलर्स में काम कर रही थी. इससे पूर्व वह तनिष्क ज्वेलर्स में काम करती थी. ममता का पति ठेकदारी में काम करता है.
पति आया है कहकर दुकान से बाहर िनकली थी
उस दिन ममता दुकान के मालिक से यह कहकर बाहर निकली थी कि उसके पति बाहर आये हुए हैं, उन्हें एटीएम कार्ड देना है. ममता बिना चप्पल के ही दुकान से निकल कर जी टाउन मैदान की ओर चली गई. बाद में उसने फोन किया कि उसके बेटे की तबीयत काफी खराब है, वह आज वापस नहीं आयेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें