23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पश्चिम जहां 300 साल में और चीन 30 साल में पहुंचा, वहां भारत 10 साल में पहुंचेगा : मुकेश अंबानी

मुंबई : रिलायंस इंडस्ट्री के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने आज कंपनी की 40वीं एजीएम को संबोधित करते हुए कई अहम बातें कहीं. उन्होंनेशून्य मूल्य वाले 4जी जियो फोनको लांच करने के साथ ही भारतीय अर्थव्यवस्थावउसकी असीम संभावनाओं के बारे में कई बड़ी बातें कहीं. उन्होंने कहा पश्चिमजहां 300 साल में पहुंचा,चीन 30 साल में पहुंचा,हम […]

मुंबई : रिलायंस इंडस्ट्री के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने आज कंपनी की 40वीं एजीएम को संबोधित करते हुए कई अहम बातें कहीं. उन्होंनेशून्य मूल्य वाले 4जी जियो फोनको लांच करने के साथ ही भारतीय अर्थव्यवस्थावउसकी असीम संभावनाओं के बारे में कई बड़ी बातें कहीं. उन्होंने कहा पश्चिमजहां 300 साल में पहुंचा,चीन 30 साल में पहुंचा,हम उसजगहपर मात्र अगले10सालों में पहुंच जायेंगे.

15 अगस्त से इंडिया का स्मार्टफोन जियोफोन देगा डिजिटल आजादी, जानें बिना पैसे वाले स्मार्टफोन की अहम बातें…

मुकेश अंबानी ने कहा कि भारत में यह क्षमता है कि उसकी मौजूदा 2.25 ट्रिलियन डॉलर की इकोनॉमी अगले दशक में छह ट्रिलियन डॉलर की हो जाये. उन्होंनेकहा कि रिलायंस चौथी औद्योगिक क्रांति में हिस्सेदारी के लिए तैयार है. उन्होंने आने वाले दशक में भारत व दुनिया की अर्थव्यवस्था में बड़े उथल-पुथल होंगे.

उन्होंने कहा कि जब देश अपना 80वां स्वतंत्रता दिवस मनायेगा तब हम दुनिया की तीन सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था में शामिल हो जायेंगे. ध्यान रहे कि अगले महीने देश अपना 70 स्वतंत्रता दिवस मनायेगा. रिलायंस इंडस्ट्री देश की सबसे बड़ी टैक्स पेयर कंपनी है. कंपनी ने पिछले साल 8, 880 करोड़ रुपये टैक्स चुकाया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें