23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दो बाहरी युवकों से मारपीट, बाइकें तोड़ीं

पटना : नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी के गेट पर बुधवार की शाम जम कर हंगामा हुआ. दरअसल दो बाहरी युवकों ने निफ्ट की छात्रा पर छींटाकशी और छेड़खानी की. इसकी जानकारी जब निफ्ट के कैंपस तक पहुंची, तो अंदर से दर्जनों छात्र गेट पर आ गये. इस दौरान दोनों आरोपितों से मारपीट की गयी. […]

पटना : नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी के गेट पर बुधवार की शाम जम कर हंगामा हुआ. दरअसल दो बाहरी युवकों ने निफ्ट की छात्रा पर छींटाकशी और छेड़खानी की. इसकी जानकारी जब निफ्ट के कैंपस तक पहुंची, तो अंदर से दर्जनों छात्र गेट पर आ गये. इस दौरान दोनों आरोपितों से मारपीट की गयी. उनकी दोनों बाइक को भी क्षतिग्रस्त कर दिया. किसी तरह से दाेनों वहां से भागे. इसके बाद करीब आधे घंटे तक हंगामा चलता रहा है.
निफ्ट के छात्र पुलिस से आरोपितों को पकड़ने की मांग कर रहे थे. फिलहाल जक्कनपुर पुलिस ने छात्रों को समझा कर मामला शांत कराया. पुलिस ने दोनों बाइक को कब्जे में ले लिया है.थाना प्रभारी अमरनाथ झा का कहना है कि छेड़खानी जैसी कोई बात नहीं है. अंदर और बाहरी लड़कों में मारपीट हुई है. लेकिन किसी तरफ से आवेदन नहीं मिला है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.
घटना के दौरान मीडियाकर्मी के कैमरे से फोटाे डिलिट कराया : हंगामे के दौरान कवरेज में गये कुछ मीडियाकर्मियों से भी छात्रों ने अभद्र व्यवहार किया. कैमरे को तोड़ने का प्रयास किया और जबरदस्ती एक कैमरा मैन से फोटो डिलिट कराया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें