23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

संपत्ति विवाद में बड़े ने दो छोटे भाइयों को जख्मी किया

एक भाई की पत्नी पर भी किया गया हमला तीनों घायल मालदा मेडिकल कॉलेज में भरती मालदा. पैतृक संपत्ति के बंटवारे को लेकर हुए विवाद में बड़े भाई ने अपने दो सगे भाइयों को लहूलुहान कर दिया. इस घटना में एक भाई की गर्भवती पत्नी भी घायल हुई है. तीनों घायलों को इलाज के लिए […]

एक भाई की पत्नी पर भी किया गया हमला
तीनों घायल मालदा मेडिकल कॉलेज में भरती
मालदा. पैतृक संपत्ति के बंटवारे को लेकर हुए विवाद में बड़े भाई ने अपने दो सगे भाइयों को लहूलुहान कर दिया. इस घटना में एक भाई की गर्भवती पत्नी भी घायल हुई है. तीनों घायलों को इलाज के लिए मालदा मेडिकल कॉलेज में भरती कराया गया है. रविवार की सुबह यह घटना इंगलिशबाजार थाने की अमृती ग्राम पंचायत के बटतला गांव में घटी.
सगे भाइयों के बीच पैतृक संपत्ति को लेकर हुए विवाद में रूपवान शेख (24), इसतार शेख (23) व उसकी गर्भवती पत्नी रोशन बीबी (20) घायल हुए हैं. घायल पक्ष की ओर से बड़े भाई रहिम शेख, जाहिर शेख सहित पांच लोगों के खिलाफ इंगलिशबाजार थाने में शिकायत दर्ज करायी गयी है. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी बड़ा भाई पिछले काफी समय से रूपवान व इसतार के साथ नहीं रहता था. लेकिन कुछ दिन पहले ही बड़े भाई अपने दलबल के साथ रूपवान व इसतार के घर पहुंचे और जमीन पर कब्जा जमाने की कोशिश करने लगे.
पैतृक संपत्ति पर अधिकार को लेकर एक ही परिवार के दो गुटों में विवाद शुरू हो गया. रविवार की सुबह इन दो गुटों के बीच का विवाद संघर्ष में बदल गया है. आरोप है कि बड़े भाई रहीम शेख व जाहिर शेख ने अपने दलबल के साथ रूपवान व इसतार के उपर लाठी व बांस से हमला कर दिया. इसतार को बचाने पहुंची उसकी गर्भवती पत्नी के साथ मारपीट की गया. यहां तक की उसके पेट पर लात मारकर उसे गंभीर रूप से चोट पहुंचायी गयी. चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोसी आने लगे, तो सभी आरोपी फरार हो गये. स्थानीय लोगों ने घायलों को मालदा मेडिकल कॉलेज में भरती कराया.
इंगलिशबाजार थाना प्रभारी पुर्णेंदू कुंडू ने बताया कि पैतृक संपत्ति के बंटवारे को लेकर एक ही परिवार के दो पक्षों के बीच संघर्ष का मामला सामने आया है. घटना में तीन लोग घायल हुए हैं. घायल पक्ष की ओर से आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी गयी है. सभी आरोपी फरार है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें