36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चतरा: पुलिस ने घर से निकालकर युवक को मारी गोली, मौत, गुस्से में ग्रामीण

पिपरवार: चतरा जिले के पिपरवार थाना क्षेत्र के बहेरा गांव में बीती रात पुलिस ने घर से निकाल कर एक युवक को गोली मार दी जिसमें उसकी मौत हो गयी. इस घटना के बाद बहेरा गांव के ग्रामीणों में काफी रोष व्याप्त है. खबर लिखे जानें तक शव के साथ ग्रामीणों ने बहेरा में सड़क […]

पिपरवार: चतरा जिले के पिपरवार थाना क्षेत्र के बहेरा गांव में बीती रात पुलिस ने घर से निकाल कर एक युवक को गोली मार दी जिसमें उसकी मौत हो गयी. इस घटना के बाद बहेरा गांव के ग्रामीणों में काफी रोष व्याप्त है. खबर लिखे जानें तक शव के साथ ग्रामीणों ने बहेरा में सड़क जाम कर रखा है.

सावधान ! भारी पड़ा वॉटे्सएप पर पीएम का मजाक उड़ाना, साहेबगंज का युवक गिरफ्तार,VIDEO

जानकारी के अनुसार ग्रामीणों ने सीसीएल के अशोका और पिपरवार कोलियरी से कोयले का उत्पादन और ढुलाई को भी ठप करा दिया है.

ग्रामीणों ने बताया कि पिपरवार थाना की गश्ती पुलिस में शामिल A.S.I. प्रेम कुमार मिश्रा ने बहेरा ग्राम निवासी मोहम्मद सलमान उर्फ राजा (उम्र 20 वर्ष, पिता-अब्दुल रज्ज़ाक) नामक युवक को घर से बाहर निकाल कर गोली मार दी जिससे घटनास्थल पर ही युवक की मौत हो गयी.

नक्सलियों के खिलाफ एक्शन मोड में DGP, कहा – दिसंबर 2017 तक उग्रवादियों का समूल नाश

ग्रामीण इस हत्या में शामिल सहायक अवर निरीक्षक प्रेम कुमार मिश्रा पर हत्या का मुकदमा दर्ज करते हुए गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें