27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार : भगवानपुर पंचायत समिति सदस्य की गोली मार हत्या

नौतन(प. चंपारण) : भगवानपुर मुखिया कन्हैया यादव ने अपने समर्थकों के संग मिल पंचायत समिति सदस्य संजय यादव की पहले पिटाई की, इसके बाद उसके दोनों पांव में गोली मार दी. वारदात गोपालगंज जिले के यादोपुर थाना क्षेत्र के बरईपट्टी गांव की है. अस्पताल में इलाज के दौरान पंचायत समिति सदस्य की मौत हो गयी […]

नौतन(प. चंपारण) : भगवानपुर मुखिया कन्हैया यादव ने अपने समर्थकों के संग मिल पंचायत समिति सदस्य संजय यादव की पहले पिटाई की, इसके बाद उसके दोनों पांव में गोली मार दी. वारदात गोपालगंज जिले के यादोपुर थाना क्षेत्र के बरईपट्टी गांव की है. अस्पताल में इलाज के दौरान पंचायत समिति सदस्य की मौत हो गयी है.

इधर, घटना के बाद मुखिया अपने समर्थकों के साथ पंचायत समिति सदस्य की बाइक, मोबाइल व नगदी लूट कर फरार हो गया. मामले में पुलिस ने बीडीसी के बयान पर मुखिया संग आठ लोगों के खिलाफ हत्या की प्राथमिकी दर्ज कर जांच में जुट गयी है. हत्या की वजह आपसी खुन्नस व वर्चस्व की जंग बतायी जा रही है. नौतन थाना क्षेत्र के भगवानपुर पंचायत के सरपंचभगवानपुर पंचायत समिति रामचंद्र यादव का कुछ दिन पहले दुर्घटना में पैर फैक्चर हो गया था. शनिवार को संजय यादव अपने विशंभरपुर स्थित मकान से सरपंच के घर उनका हाल जानने गोपालगंज जिले के बरईपट्टी गांव गये थे. शाम चार बजे संजय अपनी बाइक से वापस लौट रहे थे. उसी समय रास्ते में बरईपट्टी गांव के पास ही पूर्व से घात लगाये बोलेरो सवार मुखिया कन्हैया यादव ने अपने समर्थकों के साथ मिल कर संजय यादव की बाइक रोक ली.
इसके बाद समर्थकों ने लात-घूंसे व डंडे से संजय यादव की पिटाई शुरू कर दी. इससे वह लहुलूहान हो कर सड़क पर गिर गया. इतनी देर में आस-पास सरेह में काम करनेवाले लोगों को आता देख मुखिया कन्हैया यादव ने संजय के दोनों पैर में गोली मार दी. इसके बाद उसका मोबाइल, बाइक व पास में रखे नगदी पैसे लूट कर फरार हो गया. दौड़ कर आये ग्रामीणों ने आनन-फानन में उसे इलाज के लिए गोपालगंज स्थित सरकारी अस्पताल पहुंचाया और बीडीसी के परिजनों को भी फोन कर इसकी जानकारी दी.
सूचना पाकर यादोपुर थाने की पुलिस भी अस्पताल में पहुंची और संजय यादव का बयान दर्ज किया. थोड़ी देर बाद ही संजय यादव की मौत हो गयी. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया है.मुखिया समेत आठ के खिलाफ प्राथमिकी : पंचायत समिति सदस्य संजय यादव की हत्या मामले में पुलिस ने उनके बयान पर आठ लोगों के प्राथमिकी दर्ज की है. इसमें भगवापुर मुखिया कन्हैया यादव, समर्थक भभुली यादव, अमरजीत यादव, बबन यादव, श्रीभगवान यादव, प्रभुनाथ सिंह, बालकीला यादव, रामआशीष यादव समेत चार अज्ञात शामिल हैं. यादोपुर थानाध्यक्ष विजय ओझा ने बताया कि वर्चस्व को लेकर हत्या हुई है. नौतन पुलिस के सहयोग से आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें