23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अपनी छोटी बहन को बॉलीवुड में लाने को तैयार कैटरीना

नयी दिल्ली: कैटरीना के बाद अब उनकी बहन इसाबेल बॉलीवुड में कदम रखने की तैयारी कर रही है. कैटरीना ने अपनी बहन को बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाने में पूरी मदद करने का भरोसा दिया है. कैटरीना कैफ अपनी छोटी बहन इसाबेल के फिल्मों में काम करने के फैसले से खुश हैं और उन्होंने […]

नयी दिल्ली: कैटरीना के बाद अब उनकी बहन इसाबेल बॉलीवुड में कदम रखने की तैयारी कर रही है. कैटरीना ने अपनी बहन को बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाने में पूरी मदद करने का भरोसा दिया है. कैटरीना कैफ अपनी छोटी बहन इसाबेल के फिल्मों में काम करने के फैसले से खुश हैं और उन्होंने कहा कि अपनी बहन का बॉलीवुड में कॅरियर बनाने में वह बडी बहन की तरह मदद करेंगी.

इसाबेल (28) 14 वर्ष की उम्र से मॉडलिंग कर रही हैं और हाल ही में उन्होंने कनाडाई निर्देशक जीन-फ्रेंकोइस पोलिओट की ‘डॉ. कैब्बी’ के साथ अपने कॅरियर की शुरआत की है. सलमान खान इस फिल्म के सह निर्माता हैं.
कैटरीना ने कहा, ‘‘ फिलहाल वे लोस एंजिलिस में हैं. अगर वह बॉलीवुड फिल्म करना चाहती हैं तो मैं यहां हूं.मैं उनकी मदद करने के लिए जो कर सकती हूं वो सब कुछ करुंगी.मैं वहां लोगों को जानती हूं, वह प्रबंधकों और टीम के साथ काम कर रही हैं.’’ 31 वर्षीय अभिनेत्री बहुत खुश हैं कि इसाबेल की पहली फिल्म को दर्शकों ने पसंद किया.उन्होंने कहा कि उन्हें अपनी बहन की प्रतिभा पर विश्वास है और उनकी कोशिशों में उनकी हमेशा मदद करेंगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें